'मेरी जान को खतरा', सांसद पप्पू यादव ने पत्र लिख मांगी Z सिक्योरिटी

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने अपनी जान को खतरा जताया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी जा रही है तथा धमकी देने वाला शख्स उनके परिवार की महिलाओं के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहा है। इसी आधार पर पप्पू यादव ने अपनी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है।

15 जुलाई 2024 को, पप्पू यादव ने गृह मंत्री अमित शाह को एक चिट्ठी लिखकर अपनी सुरक्षा को वाई कैटेगरी से बढ़ाकर Z कैटेगरी में करने की अपील की। चिट्ठी में उन्होंने अपने एवं अपने परिवार के सदस्यों की जान को खतरे का जिक्र किया। इससे पहले, 14 जून को पूर्णिया में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, पप्पू यादव ने RJD नेता तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना उन पर तथा एक पूर्व MLA तथा कुछ व्यवसायियों पर षड्यंत्र का आरोप लगाया था। पप्पू यादव ने दावा किया कि तेजिंदर, खगेंद्र एवं अन्य लोगों ने मिलकर उनके खिलाफ षड्यंत्र रचा तथा उन्हें रंगदारी के झूठे केस में फंसाया। उन्होंने कहा कि जान से मारने का षड्यंत्र रचा जा रहा है, किन्तु वे इससे डरने वाले नहीं हैं और सीमांचल को भ्रष्टाचार मुक्त बनाएंगे।

पप्पू यादव ने आरोप लगाया कि सीमांचल में जमीन माफिया, अधिकारी, थाना और कुछ राजनेताओं के गठजोड़ की वजह से भ्रष्टाचार फल-फूल रहा है। उन्होंने कहा कि वे पूर्णिया, कटिहार एवं सीमांचल क्षेत्र में चल रहे भ्रष्टाचार की निगरानी के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे। रंगदारी वसूलने के मामले में पप्पू यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था, किन्तु उन्हें जमानत मिल गई। तत्पश्चात, उन्होंने कुछ लोगों के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराने की बात कही। हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनावों में पप्पू यादव ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में पूर्णिया सीट पर चुनाव लड़ा एवं JDU के संतोष कुमार को 16 हजार से अधिक वोटों के अंतर से हराया। RJD की बीमा भारती तीसरे स्थान पर रही थीं।

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

'मोदी-योगी में नमस्ते-प्रणाम भी बंद हो गया..', सुप्रिया श्रीनेत और कांग्रेस समर्थकों के दावे का सच आया सामने, Video

Related News