'राहा' रखो बेटी का नाम, इस सुपरस्टार ने की थी आलिया से जिद

मशहूर बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट ने जूनियर एनटीआर की फिल्म RRR में अहम भूमिका निभाई थी, जो बाद में ऑस्कर अवार्ड जीतने वाली मूवी बनी। हाल ही में, आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी के चलते एक दिलचस्प किस्सा साझा किया। उन्होंने जूनियर एनटीआर के साथ एक बातचीत में बताया कि उनके घर पर पहली बार उन्होंने अन्य लोगों के साथ बच्चों के नाम पर चर्चा की थी, जब वह प्रेग्नेंट थीं।

यह घटना तब की है जब आलिया भट्ट अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए हैदराबाद गई थीं। इस के चलते, उन्होंने जूनियर एनटीआर से मुलाकात की तथाकाफी बातें कीं। आलिया ने कहा कि जब वह अपने पति रणबीर कपूर के साथ हैदराबाद गई थीं, तब वह पूरी तरह प्रेग्नेंट थीं। जूनियर एनटीआर ने उन्हें अपने घर डिनर पर बुलाया था, और यह शाम उनके लिए खास थी। आलिया ने बताया, "मुझे याद है कि यह पहला मौका था जब हमने किसी और के साथ बेबी नाम्स पर चर्चा की थी। रणबीर और मैं कह रहे थे—अगर लड़का हुआ तो यह नाम रखेंगे, और अगर लड़की हुई तो यह रखेंगे।"

आलिया ने यह भी कहा कि "राहा" नाम के बारे में भी तब बात हुई थी। जूनियर एनटीआर ने बताया, "मैंने दुआ करना शुरू कर दिया था कि काश, वे अपने बच्चे का नाम राहा रखें, और बाद में यही हुआ।" आलिया भट्ट ने फिल्म RRR में जूनियर एनटीआर के साथ काम करने के अनुभव को साझा करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वह इतने शांत व्यक्ति होंगे; उन्होंने सोचा था कि वह डरावने और अकड़ू होंगे। आलिया भट्ट एवं जूनियर एनटीआर अपनी फिल्मों जिगरा और देवरा के प्रमोशन में बिजी हैं, जो क्रमशः 11 अक्टूबर और 27 सितंबर को रिलीज होंगी।

वार 2 से लीक हुआ ऋतिक रोशन-कियारा आडवाणी का जरूरी सीन, वायरल हुआ VIDEO

लाइव कॉन्सर्ट में मशहूर सिंगर पर फेंका जूता, वायरल हुआ VIDEO

इस अदाकारा की फिल्म पर पैसा लगा रहे है शाहरुख खान, सामने आई अपडेट

Related News