बहुत ही कम दाम में लॉन्च हुआ ये शानदार फीचर्स वाला Neckband, जानिए क्या है खासियत

GOVO ने GOBUDS 901, GOBUDS 902 और GOKIXX 651 इयरफोन के लॉन्च के साथ अपने ऑडियो पोर्टफोलियो को विस्तार से दिया जा चुका है. इनमें से GOBUDS ईयरबड्स TWS कैटेगरी का प्रतिनिधित्व भी कर रहे है, जबकि GOKIXX ब्रांड का नेकबैंड कैटेगरी का प्रतिनिधित्व कर रहे है. तीनों मॉडल अब अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट के जरिए उपलब्ध हैं.  

GOBUDS 901, GOBUDS 902 और GOKIXX 651 की कीमत: GOVO GOBUDS 901 और GOBUDS 902 का मूल्य क्रमशः 2299 रुपये और 2499 रुपये है और GOKIXX 651 का मूल्य 1599 रुपये है. तीनों ईयरफोन्स को GOVO वेबसाइट Amazon.in और Flipkart के माध्यम से खरीद सकते है.

GOVO GOBUDS 901 And GOBUDS 902 स्पेसिफिकेशन्स: GOBUDS 901 और GOBUDS 902 के मध्य मुख्य अंतर उनका स्टाइलिश डिजाइन है. दोनों में डीप BASS और ट्रू ऑडियो के लिए 10 मिमी डायनेमिक ड्राइवर, साथ ही 30 फीट तक के सहज संचार के लिए ब्लूटूथ 5.0 और टाइप सी इनपुट के साथ 20 घंटे तक नॉन-स्टॉप म्यूजिक के लिए एक लंबी बैटरी की लाइफ भी मिल रही है.

GOVO GOKIXX 651 स्पेसिफिकेशन्स: दूसरी ओर, GOKIXX 651 नेकबैंड में एक CNG, CD टैक्स्चर, मैग्नेटिक ईयरबड, एक मेटेलिक पॉलिश फिनिश है और यह मेडिकल ग्रेड सिलिकॉन से बना हुआ है. इसमें HD रिच साउंड, लिसन यूएसए डिवाइसिस द्वारा इंजीनियर साउंड है और 10 मिनट के चार्ज करने पर 10 घंटे तक चलने वाला है. साथ ही यह 20 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ मिल रही है. 

इतना ही नहीं इसमें तीनों डिवाइस में सिरी और Google असिस्टेंट, सुपर टच कंट्रोल के साथ वॉयस कंट्रोल कम्पैटिबल है और एक प्रीमियम एल्यूमीनियम कर्विंग शेल में भी दिए जा रहे है, जो इसे एक तरह की पेशकश बना रहे है. जिसके साथ, नेकबैंड में ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी, पैसिव नॉइज कैंसिलेशन, वाटर और स्वेट रेसिस्टेंस IPX5 और बिल्ट-इन वॉयस असिस्टेंट का भी शानदार फीचर दिया जा रहा है.

WhatsApp एक बार फिर लेकर आ रहा है होश उड़ा देने वाला फीचर, जानिए क्या होगा खास

Jio ने पेश किए OTT प्लेटफॉर्म के लिए 6 नए प्लान, जल्द करें रिचार्ज

आज दें अमेज़न पर इन प्रश्नों का उत्तर और जीतें हजारों रुपए का इनाम

Related News