टाटा प्ले एनीमे पर लॉन्च हुई नई सर्विस, सिर्फ 2 रुपये में देख सकेंगे एनिमेशन शो और सीरीज

टाटा प्ले ने अपने उपयोगकर्ताओं की पसंद को ध्यान में रखते हुए एक विशेष सेवा, टाटा प्ले एनीमे लोकल शुरू की है। इस सेवा के तहत दर्शक अपने टेलीविज़न सेट पर बहुत ही किफायती दरों पर जापानी एनीमे शो, सीरीज़ और क्षेत्रीय भाषाओं में फ़िल्मों का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा, यह सेवा आधिकारिक मोबाइल ऐप पर भी उपलब्ध होगी, जिससे उपयोगकर्ता चलते-फिरते अपने पसंदीदा शो देख सकेंगे।

विभिन्न प्रकार के एनीमे शीर्षक उपलब्ध हैं

उपयोगकर्ता नारुतो, सार्जेंट केरोरो, निंजाबॉय रंटारो, नारुतो शिपूडेन, ब्लैक क्लोवर और रोबोटन जैसे लोकप्रिय एनीमे शीर्षकों को हिंदी, मलयालम और अन्य भाषाओं में देख सकते हैं। कंपनी की मुख्य सामग्री अधिकारी पल्लवी पुरी ने विश्वास व्यक्त किया कि यह सेवा उपयोगकर्ताओं के लिए मनोरंजन को बढ़ाते हुए उत्कृष्ट सामग्री प्रदान करेगी।

वहनीय मूल्य निर्धारण

कंपनी के अनुसार, एनीमे लोकल सेवा को टेलीविजन और मोबाइल ऐप दोनों पर प्रतिदिन केवल ₹2 में एक्सेस किया जा सकता है। उपयोगकर्ता सदस्यता लेने के लिए आधिकारिक वेबसाइट या मोबाइल ऐप पर जा सकते हैं और अपनी पसंदीदा एनीमे सामग्री का आनंद लेना शुरू कर सकते हैं।

डीटीएच और बिंज के साथ एकीकरण

टाटा प्ले ने इस ओटीटी ऐप को अपने डीटीएच और बिंज प्लेटफॉर्म के साथ एकीकृत किया है। पिछले महीने, टाटा प्ले ने अमेज़न प्राइम के साथ साझेदारी की, जिससे प्राइम वीडियो कंटेंट को अपने ऑफर में जोड़ा गया। सब्सक्राइबर अब प्राइम वीडियो कंटेंट को ₹199 प्रति माह पर टेलीविज़न और मोबाइल दोनों प्लेटफ़ॉर्म पर एक साथ दो स्क्रीन पर देखने जैसे लाभों के साथ एक्सेस कर सकते हैं।

विस्तारित सामग्री पहुँच

बेसिक पैक के अलावा, ₹349 प्रति महीने की कीमत वाला एक अन्य विकल्प 33 OTT ऐप्स तक पहुँच प्रदान करता है, जिसमें मनोरमा मैक्स, कूडे और तरंग प्लस जैसे क्षेत्रीय भाषा प्लेटफ़ॉर्म शामिल हैं। यह विभिन्न भाषाई प्राथमिकताओं को पूरा करने वाली सामग्री की विविधतापूर्ण रेंज सुनिश्चित करता है। एनीमे लोकल सेवा शुरू करने की टाटा प्ले की पहल टेलीविज़न और मोबाइल प्लेटफ़ॉर्म पर विविध और किफ़ायती मनोरंजन विकल्प प्रदान करके उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाने की अपनी प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है। लोकप्रिय एनीमे शीर्षकों और क्षेत्रीय भाषा समर्थन की एक श्रृंखला के साथ, टाटा प्ले का लक्ष्य एनीमे के प्रति उत्साही लोगों को लुभाना और प्रतिस्पर्धी ओटीटी बाज़ार में अपने ग्राहक आधार को व्यापक बनाना है।

घर में सोलर पैनल लगवाएं: बिजली का खर्च होगा जीरो, और खुलेंगे कमाई के रास्ते

24 जुलाई को लॉन्च होगी नई जनरेशन बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज, जानिए क्या होगा खास

इस दिन लॉन्च होगी सैमसंग गैलेक्सी वॉच एफई, कीमत और फीचर्स की जानकारी आई सामने

Related News