सामने आई ‘अनुपमा’ की नई स्टार कास्ट, ये एक्टर्स प्ले करेंगे लीड रोल

टेलीविज़न सीरियल 'अनुपमा' में 15 साल का लीप आ गया है। लीप के पश्चात् शो की कहानी अनुपमा और अनुज कपाड़िया से हटकर आध्या और उसके प्रेमी पर केंद्रित होगी। आइए आपको बताते हैं कि लीप के बाद आध्या और उसके प्रेमी का किरदार कौन निभाएगा। औरा भटनागर के पश्चात् अब शो में आध्या की भूमिका अलीशा परवीन निभाएंगी। अलीशा इससे पहले 'तलवार' (2015), 'व्हाट विल पीपल से' (2017), और 'हम निकम्मा बनते हैं' (2023) जैसे शोज में दिखाई दे चुकी हैं।

वहीं, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रोहित पौद्दार की भूमिका निभाकर मशहूर हुए शिवम खजूरिया अब 'अनुपमा' में आध्या के प्रेमी का रोल निभाएंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार, वरुण कस्तूरिया शो में अनुपमा के पोते की भूमिका निभाते दिखाई दे सकते हैं, हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वरुण 'लाइट्स, कैमरा, लाइज़' (2024), 'काव्या - एक जज़्बा', 'एक जुनून' (2023), और 'हॉस्टल डेज़' (2019) के लिए जाने जाते हैं।

यह भी बताया जा रहा है कि लीप के बाद शो में स्पृहा चटर्जी एवं इशिता मोदी भी दिखाई देगी, हालांकि उनके किरदार के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि लीप से पहले अनुज कपाड़िया की मृत्यु हो जाएगी, जिससे आध्या अपनी दादी अनुपमा से नफरत करने लगेगी। हालांकि, इस बात की भी अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। अनुज कपाड़िया की भूमिका अदा वाले अभिनेता गौरव खन्ना ने कुछ घंटे पहले एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा, "एक नए नजरिए का समय...". इस पोस्ट के बाद लोग कन्फ्यूज हो गए हैं कि गौरव ने शो छोड़ा है या अब भी इसका हिस्सा हैं।

शादी से पहले ही मुस्लिम बन गई थी बिग-बॉस की ये हसीना, खुद किया खुलासा

8 दिन पहले हो गई थी सिद्धू मूसेवाला की मौत की भविष्यवाणी, कंटेस्टेंट ने किया-खुलासा

’बधाई हो’ एक्ट्रेस पर शहजादा धामी की नस्लभेदी टिप्पणी, मचा बवाल

Related News