बिग बॉस को लेकर आया नया अपडेट, आया ये ट्विस्ट

टीवी का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 18 जल्द ही शुरू होने वाला है तथा इसका पहला प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है। टेलीविजन का हाइएस्ट टीआरपी गेनर शो बिग बॉस का प्रोमो कलर्स के पेज पर जारी किया गया है। प्रोमो देखकर प्रशंसकों की सांसे थम गई हैं और वे अपने एक्साइटमेंट को रोक नहीं पा रहे हैं। निर्माताओं ने इस बार टाइम ट्रैवल की थीम सोची है।

प्रोमो में बताया गया है कि इस बार टाइम ट्रैवल का थीम होगा एवं सलमान खान फिर से इसे होस्ट करेंगे। प्रोमो में सलमान की दबंग आवाज में घोषणा की गई कि 'बिग बॉस देखेंगे घरवालों का फ्यूचर। अब होगा टाइम का तांडव।' वहीं, प्रोमो के कैप्शन में लिखा गया है- 'होगी एंटरटेनमेंट की पूरी इच्छा, जब टाइम का तांडव लेकर आएगा बिग बॉस में एक नया ट्विस्ट। क्या आप सीजन 18 के लिए तैयार हैं?' प्रोमो के कमेंट सेक्शन में प्रशंसक का उत्साह दिख रहा है। यूजर्स सलमान के प्रति अपना प्यार दिखा रहे हैं। 

हाल ही में सलमान को अंडरवर्ल्ड से धमकियों एवं उनके घर पर हमलों के पश्चात् ऐसा लग रहा था कि वे इस बार शो को होस्ट नहीं करेंगे। किन्तु इन अटकलों पर विराम लग गया है, क्योंकि प्रशंसकों के लिए बिग बॉस का मतलब सलमान खान है। वही बात यदि फाइनल प्रतियोगियों की करें तो इस बार फैसल शेख (मिस्टर फैजु), सुनील कुमार, धीरज धूपर, निया शर्मा एवं सुरभि ज्योति के नाम सामने आ रहे हैं। इसके अतिरिक्त, मुनव्वर फारुकी के भी सेकंड इनिंग खेलने की संभावना है। शो की प्रीमियर डेट अभी फिक्स नहीं की गई है, किन्तु माना जा रहा है कि यह अक्टूबर से शुरू होगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि इस बार यह शो कितनी टीआरपी के रिकॉर्ड तोड़ता है।

ईद के जुलुस में सरदार पटेल को पहनाई जूतों की माला, विरोध में हिन्दू संगठन

कर्नाटक-हिमाचल-तेलंगाना..! कांग्रेस सरकारों का ट्रैक रिकॉर्ड देखकर हरियाणा की जनता कर पाएगी विश्वास ?

एल्विश यादव को मिली जान से मारने की धमकी! जानिए क्या है पूरा मामला?

Related News