‘सन ऑफ सरदार 2’ को लेकर आई नई अपडेट, इस एक्टर को निकाला बाहर

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों पर जमकर मेहनत कर रहे हैं। उनकी आगामी फिल्मों की लिस्ट में ‘सिंघम अगेन’ और ‘सन ऑफ सरदार 2’ जैसी कई लोकप्रिय फिल्में सम्मिलित हैं। हाल ही में खबर आई थी कि अजय देवगन अपनी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘सन ऑफ सरदार 2’ की शूटिंग विदेश में कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए एक शानदार स्टार कास्ट तैयार की गई है, जिसमें संजय दत्त, रवि किशन, मृणाल ठाकुर, विजय राज, चंकी पांडे, विंदू दारा सिंह, दीपक डोबरियाल, मुकुल देव, अश्विनी कालसेकर एवं कुब्रा सैत जैसे दिग्गज कलाकार सम्मिलित हैं। लंदन में इस समय शूटिंग चल रही है।

हालांकि, हाल ही में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि ‘सन ऑफ सरदार 2’ के निर्माताओं ने विजय राज को फिल्म से बाहर कर दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, विजय राज का सेट पर बर्ताव ठीक नहीं था, जिसके कारण ये फैसला लिया गया। अपने एक इंटरव्यू में फिल्म के सह-निर्माता कुमार मंगत पाठक ने इस खबर की पुष्टि की। उन्होंने कहा, "हां, हमने विजय राज को उनके व्यवहार के चलते फिल्म से हटाने का फैसला किया है। उन्होंने बड़े कमरे, वैनिटी वैन, और स्पॉट बॉय के लिए अतिरिक्त पैसे की मांग की थी। उनके स्पॉट बॉय को एक रात के 20,000 रुपये मिलते थे, जो किसी भी बड़े एक्टर के स्पॉट बॉय से ज्यादा है। लंदन में शूटिंग महंगी है, तथा हमने सभी के लिए अच्छे रूम का इंतजाम किया था, लेकिन उनकी मांगें प्रीमियम सुइट्स की थीं। जब हमने बजट की बात समझाने का प्रयास किया, तो उन्होंने गलत तरीके से प्रतिक्रिया दी।"

कुमार मंगत ने बताया कि विजय राज का कहना था, "आप लोगों ने मुझे अप्रोच किया, मैंने सामने से आकर काम नहीं मांगा।" निर्माताओं ने उनकी सभी मांगें पूरी करने की कोशिश की, मगर उनका व्यवहार बिगड़ता गया। उन्होंने 3 लोगों के स्टाफ के लिए 2 कारों की मांग भी की। जब कार्यकारी निर्माता (ईपी) ने इनकार किया, तो उन्होंने उनसे भी बुरा बर्ताव किया। इन सभी मुद्दों के चलते उन्हें फिल्म से हटाना पड़ा। विजय राज ने अपनी ओर से सफाई देते हुए कहा कि वह समय से पहले लोकेशन पर पहुंच गए थे और वैन में थे। वहां से उन्होंने अजय देवगन को 25 मीटर दूर खड़ा देखा लेकिन उन्हें ग्रीट नहीं किया क्योंकि अजय व्यस्त थे। कुछ समय बाद कुमार मंगत आए और कहा, "आप फिल्म से बाहर हैं, हम आपको हटा रहे हैं।" विजय राज का कहना है कि उन्हें सिर्फ इसलिए फिल्म से निकाला गया क्योंकि उन्होंने अजय देवगन का अभिवादन नहीं किया।

कुमार मंगत ने विजय राज की इस बात को पूरी तरह गलत बताया और कहा कि अजय देवगन सभी के साथ इज्जत से पेश आते हैं। मेकर्स के अनुसार, विजय राज को फिल्म से हटाने के कारण उन्हें करीब दो करोड़ रुपये का नुकसान हुआ, लेकिन सेट पर अनुशासन और सम्मान से समझौता नहीं किया जा सकता।

गुलजार ने एआर रहमान को बताया 'धार्मिक', कही ये बड़ी बात

श्रद्धा कपूर ने की अपने स्ट्रगल पर बात तो राजकुमार राव ने किया कुछ यूँ रिएक्ट, वायरल हुआ VIDEO

रिलीज के साथ ‘स्त्री 2’ ने रचा इतिहास, पहले ही दिन कर डाली इतनी कमाई

Related News