एमटीडीसी उन्नयन पुणे में अधिक पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए रिसॉर्ट्स

पुणे: महाराष्ट्र पर्यटन विकास निगम (MTDC) के पुणे डिवीजन के सभी रिसॉर्ट्स नए साल के लिए 100 प्रतिशत आरक्षित हैं। इस वर्ष, कोविड-19 के बाद, पहली बार निगम के 100 प्रतिशत रिज़ॉर्ट नए साल की पूर्व संध्या समारोह के लिए आरक्षित किए गए हैं और निगम ने पर्यटकों के लिए सांस्कृतिक और मनोरंजन कार्यक्रम आयोजित किए हैं।

इस अवसर पर, पुणे डिवीजन के क्षेत्रीय प्रबंधक, दीपक हरने ने कहा- “कर्फ्यू आदेश ने पर्यटकों में भ्रम पैदा किया था। हालांकि, निगम के सभी पर्यटक रिसॉर्ट खुले हैं और पर्यटकों को उच्च-गुणवत्ता की सेवाएं और स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करने के लिए तैयार हैं। नए साल के स्वागत के लिए चॉकलेट, मास्क और सैनिटाइज़र भी निगम के रिसॉर्ट्स में वितरित किए जा रहे हैं। पर्यटकों को पर्यटन सुविधाओं, भोजन, आसपास की प्रकृति, स्थानीय खेल, परंपराओं, सांस्कृतिक कार्यक्रमों, वन्य जीवन, पेड़ लगाने और वेबसाइट, फेसबुक और व्हाट्सएप समूहों के माध्यम से अन्य सुरक्षा उपायों के बारे में जानकारी प्रदान की जा रही है। ”

इस बीच, निगम का पुणे डिवीजन रिसॉर्ट्स 100 प्रतिशत आरक्षित हैं। वर्तमान में, ठंड के मौसम वाले स्थान पर्यटकों के लिए एक विशेष आकर्षण बन रहे हैं। पर्यटकों में पुणे संभाग के पांसेत, कारला (लोनावला), माथेरान, मालशेज घाट, कोयननगर और महाबलेश्वर और भीमशंकर पर्यटकों के आवास पर पर्यटकों की भीड़ लगी रहती है। पुणे जिला कलेक्टर डॉ। राजेश देशमुख और सरकार द्वारा रक्षात्मक उपाय करने के आदेशों के बाद, निगम ने पर्यटक आवास में छोटे पैमाने पर मनोरंजन और सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश करने का इरादा किया है।

इटली से राहुल गांधी का ट्वीट, रोज़गार के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरा

वाटर टैंक में मिली महिला और दो बच्चों की लाश, मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

बीरभूम में गरजीं ममता, कहा- गांधी का सम्मान न करने वाले ‘सोनार बांग्ला’ बनाने की बात करते हैं...

Related News