अगला 1 महीना इन राशि के जातकों के लिए लाभकारी

अगस्त का महीना आरम्भ हो चुका है. अगस्त का महीना ग्रह और नक्षत्र के नजरिए से बहुत ही विशेष माना जा रहा है. महीने के आरम्भ में 4 अगस्त को बुध सिंह राशि में वक्री होंगे. 16 अगस्त को सूर्य सिंह राशि में प्रवेश करेंगे तथा 30 अगस्त को सूर्य देव पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र में गोचर करेंगे. इसके अतिरिक्त, 20 अगस्त को देवगुरु बृहस्पति मृगशिरा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. 22 अगस्त को बुध कर्क राशि में प्रवेश करेंगे.

मिथुन राशि:- 25 अगस्त को शुक्र कन्या राशि में प्रवेश करेंगे तथा 26 अगस्त मंगल देवता मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे. ज्योतिषविदों के अनुसार, ग्रहों की ऐसी चाल कुछ राशियों के लिए शुभ मानी जा रही है. अगस्त में ग्रहों का राशि परिवर्तन मिथुन राशि वालों के लिए लाभप्रद होगा. कार्यों में आत्मविश्वासी बनेंगे. सभी कार्य पूरी कुशलता से करेंगे. कार्यक्षेत्र में तरक्की तथा आय बढ़ोतरी के योग हैं. 

कन्या राशि:- कन्या वालों के लिए अगस्त का महीना फलदायी रहेगा. अपने लक्ष्यों को पाने में सफल रहेंगे. दफ्तर में सहकर्मियों और वरिष्ठों के बीच आपकी छवि अच्छी होगी. सेहत भी अच्छी रहेगी.

धनु राशि:- धनु वालों के लिए अगस्त वालों के लिए अच्छा रह सकता है. भाग्य का साथ मिलेगा. कार्यों में शुभ परिणाम प्राप्त होंगे. इच्छानुसार फल मिल सकेंगे.

मकर राशि:- मकर वालों के लिए अगस्त का महीना सुखद रहेगा. नया व्यवसाय आरम्भ करने के लिए ये समय अच्छा रहेगा. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. वैवाहिक जीवन के लिए ये वक़्त अच्छा है. 

मीन राशि:- अगस्त मा​ह में मीन राशि के जातकों का आर्थिक लाभ मिल सकता है. जल्दबाजी में कोई काम करने या कोई फैसला लेने से बचें. कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी जिम्मेदारी प्राप्त हो सकती है. आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है.

19 साल बाद इस शुभ नक्षत्र में पड़ रही है शिवरात्रि, इन लोगों की चमकेगी किस्मत

सावन शिवरात्रि कल, इस दिन भूलकर भी ना करें ये गलतियां

कब रखा जाएगा हरियाली तीज का व्रत? जानिए शुभ मुहूर्त और पूजन विधि

Related News