बिग बॉस में नहीं जा रही निया, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

बिग बॉस 18 का इंतजार फैंस को बेसब्री से था और यह शो कुछ ही घंटों में शुरू होने वाला है। शो के नए प्रोमो और कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आने लगे हैं। पहले यह खबर आई थी कि निया शर्मा इस सीजन की पहली कंटेस्टेंट होंगी, जिससे फैंस काफी खुश और उत्साहित थे। लेकिन अब निया ने अपने फैंस को निराश कर दिया है, क्योंकि उन्होंने शो में एंट्री से इंकार कर दिया है।

निया शर्मा का बड़ा बयान

निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस को यह जानकारी दी। उन्होंने लिखा, "उन फैंस के लिए जिन्हें मैंने निराश किया। सॉरी। आप सभी के सपोर्ट, प्यार और क्रैजी हाइप से मैं बहुत भावुक हूं। जो चाहते थे कि मैं घर के अंदर जाऊं, इसने मुझे एहसास दिलाया कि मैंने 14 सालों में क्या कमाया था। यह नहीं कह सकती कि मैंने हाइप और अटेंशन को एंजॉय नहीं किया। लेकिन प्लीज मुझे ब्लेम मत कीजिएगा। यह मैं नहीं थी।"

बिग बॉस 18 की हाइप

बिग बॉस 18 को लेकर काफी लंबे समय से चर्चा हो रही थी। फैंस यह जानने के लिए उत्सुक थे कि इस बार शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स शामिल होंगे। अब शो के प्रोमो आ चुके हैं और कुछ नामों की पुष्टि भी हो चुकी है। इसमें विवियन डीसेना, एलिस कौशिक, शिल्पा शिरोडकर, और शहजादा धामी जैसे कई जाने-माने सितारे नजर आएंगे। शो को सलमान खान ही होस्ट करेंगे, जो हमेशा की तरह अपने मजेदार अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

निया शर्मा का टीवी करियर

निया शर्मा ने अपने करियर में कई सफल टीवी शो किए हैं। उन्होंने 'काली-एक अग्निपरिक्षा', 'बहनें', 'एक हजारों में मेरी बहना है', 'जमाई राजा', 'खतरों के खिलाड़ी 8', 'इश्क में मरजावां', 'नागिन 4', 'खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया', 'झलक दिखलाजा 10', 'सुहागन चुड़ैल', और 'लाफ्टर शेफ्स' जैसे कई शोज में काम किया है।

फेम और पहचान

निया को टीवी की पॉपुलर स्टार माना जाता है। उन्होंने 'एक हजारों में मेरी बहना है' से अपनी पहचान बनाई। इसके बाद उनका शो 'जमाई राजा' भी काफी सफल रहा। इस शो का दूसरा सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। हालांकि, निया शर्मा ने बिग बॉस 18 में एंट्री नहीं की, लेकिन उनके फैंस उन्हें हमेशा प्यार देते रहेंगे। अब सभी की नजरें शो पर हैं कि इस सीजन में कौन-कौन से दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेंगे। फैंस को उम्मीद है कि बाकी कंटेस्टेंट्स शो में धमाल मचाएंगे।

पत्नी जया को लेकर अमिताभ बच्चन को होती थी जलन? खुद किया खुलासा

वो 'शापित' बंगला जिसमें तबाह हो गई 3 बड़े स्टार्स की जिंदगी

दिन भर में 200 सिगरेट फूंक डालते थे अमिताभ बच्चन, इस कारण छोड़ दिया सब

Related News