निया शर्मा की कातिलाना अदाओं ने किया फैंस को घायल, वायरल हुआ VIDEO

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा अक्सर अपने लुक्स की वजह से ख़बरों में रहती हैं। ऐसे में वह अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। प्रशंसकों को तकरीबन हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है। अब निया ने एक बार फिर से दिलकश अदाएं दिखाई हैं। नई तस्वीरों में वह अपनी हर अदा से लोगों को हैरान कर रही हैं।

वही इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में निया को रेड कलर का ऑफ शोल्डर ऑउटफिट में देखा जा सकता है। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है तथा बालों को बांधा हुआ है। यहां निया कैमरे के सामने अपनी नशीली अदाओं से प्रशंसकों को मदहोश करती दिखाई दे रही हैं। हालांकि लोगों की नजरें उनकी बोल्डनेस पर ही टिकी रह गई है।

निया के दिलकश लुक्स किसी को भी मदहोश करने के लिए बहुत हैं। अब निया के प्रशंसक उनके इस अवतार से निगाहें ही नहीं हटा पा रहे हैं। प्रशंसक उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। कुछ ही घंटों में उनकी इन तस्वीरों पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं। वही बात यदि निया के वर्क फ्रंट की करें तो इन दिनों निया को डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में देखा जा रहा है। शो में निया शर्मा के डांसिंग स्टाइल को बहुत पसंद किया जा रहा है। वहीं, यहां भी निया की बहुत सिजलिंग अदाएं देखने को मिलती रहती हैं।

कॉलेज में इस नाम से अमिताभ बच्चन को बुलाती थी लड़कियां

7 महीने बाद दूसरी बार मां बनीं ये मशहूर एक्ट्रेस, सोनू सूद ने दी बधाई

बिग बॉस से अर्चना गौतम के बाहर होने पर आई गौहर खान की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

Related News