ना गैस-ना चूल्हा, शख्स ने धूप में बना दिया ऑमलेट

पश्चिम बंगाल भी झुलसा देने वाली गर्मी पड़ रही है। गर्मी ऐसी कि एक शख्स ने बिना गैस-चूल्हा जलाए चिलचिलाती धूप की गर्मी से ही ऑमलेट बना दिया। वीडियो साझा कर स्वयं शख्स ने ये दावा किया है। उसने बस फ्राई पैन को धूप में रखा तथा कुछ देर पश्चात् जब पैन गर्म हो गया तो उसमें एक अंडा फोड़कर डाल दिया। बस फिर क्या था, कुछ ही मिनट में ऑमलेट बनकर तैयार। सोशल मीडिया पर उसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

आपको बता दें कि वीडियो को हाल ही में पुचू बाबू (Puchu Babu) नाम के फेसबुक पेज से साझा किया गया है। इसे अब तक 17 लाख से ज्यादा बार देखा चुका है। 40 हजार से अधिक लाइक्स के साथ इसे सैकड़ों कमेंट्स भी प्राप्त हुए हैं। वीडियो के कैप्शन में लिखा है- '46 डिग्री तापमान में ऑमलेट।' वीडियो में एक शख्स घर की छत पर उपस्थित है। सबसे पहले वह कैमरे से चिलचिलाती धूप को दिखाता है। फिर फ्राई पैन को छत की बाउंड्री पर रख देता है। जब पैन धूप से गर्म हो जाता है तो उसमें एक अंडा फोड़कर डाल देता है। धूप के कारण गर्मी इतनी तेज होती है कि अंडा मिनट भर में ही पक जाता है तथा ऑमलेट बन जाता है। अंडा पकने के पश्चात् युवक बड़े चाव से इसे खाता भी है। खाते हुए वह बंगाली भाषा में इसे स्वादिष्ट बताता है।  

वही इस वीडियो को देखने के पश्चात् यूजर्स हैरान रह गए। एक शख्स ने कहा- हाय रे ये गर्मी। दूसरे ने लिखा- गर्मी का सितम, जान ले लेगा। तीसरे ने कहा- अप्रैल में ये हाल, मई-जून में तो जीना मुहाल होगा। एक अन्य शख्स ने कहा- इतने में तो आदमी भी पक जाए, अंडा क्या चीज है। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

ग्राहकों की ड्रिंक में अपना खून मिलाती है ये महिला वेटर, चौंकाने वाली है वजह

मानवता और सद्भावना में दुनिया को बदलने की ताकत है !!

सिक्कों से बना बेहद ही खूबसूरत शिवलिंग

Related News