'मुझे किसी ने अरेस्ट नहीं किया, झूठ बोल रहे भगवंत मान..', मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी गोल्डी बरार का Video

अमृतसर: पंजाब के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता भगवंत मान ने शुक्रवार (2 दिसंबर) को प्रेस वार्ता करते हुए बताया था कि गायक और कांग्रेस के नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ को अमेरिका में गिरफ्तार कर लिया गया है। हालाँकि, अब गैंगस्टर बराड़ ने दावा करते हुए कहा है कि उसे किसी ने अरेस्ट नहीं किया है। बताया जा रहा है कि, बराड़ ने एक यूट्यूब इंटरव्यू में यह दावा किया है।

 

रिपोर्ट के मुताबिक, उसने दावा किया कि उसके गैंग ने काफी पहले अमेरिका और कनाडा छोड़ दिया था और उसकी गिरफ्तारी के बारे में दावे कर रही सभी रिपोर्ट फर्जी हैं। इस बीच, ऐसी रिपोर्ट है कि पंजाब की मान सरकार बराड़ को भारत लाने के लिए काम कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार, एक स्वतंत्र पत्रकार के साथ इंटरव्यू में बराड़ ने कहा कि उसे अमेरिकी पुलिस द्वारा गिरफ्तार या हिरासत में नहीं लिया गया है।  बराड़ ने आगे कहा कि सीएम भगवंत मान ने जो कुछ भी कहा है, वह सरासर गलत है। हालांकि, Newstracklive इस वीडियो और इसमें किए जा रहे दावों की पुष्टि नहीं करता है। 

बता दें कि, 2 दिसंबर, 2022 को सीएम भगवंत मान ने गुजरात चुनाव प्रचार के बीच दावा करते हुए कहा था कि गोल्डी बराड़ को अमेरिका में हिरासत में लिया गया है। उन्होंने आगे दावा किया था कि पंजाब में गैंगस्टरों और बदमाशों पर लगाम लगाने पर बड़े पैमाने पर काम किया गया है। ‘रोजाना स्पोक्समैन’ के मुताबिक, बराड़ ने कहा कि वह पुलिस द्वारा गिरफ्तार होने की जगह मरना पसंद करेगा। 

 'थोड़ा आराम भी किया करो..', पीएम मोदी से मिलकर भावुक हुए बड़े भाई, Video

कांग्रेस छोड़ NCP में जाएंगे शशि थरूर ? पीसी चाको ने दी सलाह

मैनपुरी में अखिलेश-डिंपल ने डाला वोट, भाजपा पर लगाया संगीन आरोप

 

Related News