गौतमबुद्धनगर : इस नेता पर समाजवादी पार्टी की पंचर हुई साइकिल में फिर से हवा भरने की जिम्मेदारी

समाजवादी पार्टी से पिछले लंबे समय से दूरी बनाए हुए पूर्व मंत्री व विधान परिषद सदस्य नरेंद्र भाटी एक बार फिर गौतमबुद्धनगर ही नहीं, बल्कि में सपा का झंडा बुलंद करेंगे. सूत्रों की मानें पूर्व सांसद सुरेंद्र नागर के भाजपा में शामिल होने के बाद हाईकमान ने जिले में पार्टी के गिरते ग्राफ को बचाने के लिए उनके हाथो में ​पुनह ​​क्रार्यभार सौपा है.

Chandrayaan 2 पर बोले अमिताभ-अक्षय-शाहरुख़, दिल जीत लेगा कमेंट

नरेंद्र भाटी ने समाजवादी पार्टी हाईकमान के आग्रह के बाद अपने करीबी लोगों को फोन कर पंचर हुई साइकिल में फिर से हवा भरने के लिए गोटियां बैठानी शुरू कर दी है. हालांकि, उनके लिए साइकिल को दौड़ाना आसान नहीं होगा. सपा के कई कद्दावर नेता भाजपा में शामिल हो चुके हैं. उनके छोटे भाई पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष बिजेंद्र भाटी भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है.

मध्य प्रदेश कांग्रेस में छिड़ा है घमासान, सपा विधायक ने भी खोला मोर्चा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जिले में भाजपा का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. जिले में भाजपा के सदस्यों की संख्या चार लाख से अधिक हो चुकी है. बता दे कि पिछले दिनों चले सदस्यता अभियान में करीब सवा लाख नए सदस्य भाजपा से जुड़े हैं. इनमें अधिकांश वो लोग हैं, जो सपा, बसपा और कांग्रेस में जुड़े हुए थे. ऐसे में सपा के गिरते ग्राफ को बचाना नरेंद्र भाटी के लिए कठिन चुनौती होगी।दरअसल, गौतमबुद्धनगर में सपा को खड़ा करने वाले नेता नरेंद्र भाटी ही हैं. वे सिकंद्राबाद विधान सभा सीट से तीन बार विधायक रहे हैं. पहले मुलायम सिंह यादव और बाद में अखिलेश यादव सरकार में उन्हें कैबिनेट मंत्री का दर्जा दिया गया. गौतमबुद्धनगर लोकसभा सीट से भी वे दो बार सपा के टिकट पर चुनाव लड़े. हालांकि, दोनों बार उन्हें हार का सामना करना पड़ा. 2014 में पूर्व सांसद सुरेंद्र नागर बसपा छोड़कर सपा में आ गए. सुरेंद्र नागर की अखिलेश यादव के साथ नजदीकियों की वजह से नरेंद्र भाटी हाशिए पर चले गए. हालांकि, पार्टी ने उन्हें विधान परिषद सदस्य बनाया.

चंद्रयान-2 के चक्कर में फेल हुआ चोरों का मिशन, लोगों ने इस तरह दबोचा

योगी सरकार का बड़ा फैसला, अब हिंदी-अंग्रेजी दोनों भाषाओं में मिलेगा जाति प्रमाण पत्र

भू माफिया आज़म खान के समर्थन में सड़कों पर उतरेगी सपा, सोमवार को होगा बड़ा प्रदर्शन

 

Related News