Nokia 3310 के 4G वेरियंट के साथ आएगा जियो का शानदार प्लान

इंडियन मोबाइल मार्केट में इन दिनों सस्ते फीचर फोन्स का बोलबाला है. कई दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनियों के आलावा दूरसंचार कम्पनियाँ भी अन्य कंपनियों के साथ समझौता कर के नए-नए फीचर फोन पेश कर रहा है. इसी क्रम में रिलायंस जियो भी कंपनियों के साथ समझौता करने में जुटा हुआ है. अब खबर आ रही है कि हम्द ग्लोबल और जियो के बीच में समझौता होने जा रहा है. इस करार के तहत HMD ग्लोबल Nokia 3310 के 4G वेरियंट को लॉन्च करेगी.

इसके बाद उम्मीद की जा रही है कि जियो अपग्रेडड Nokia 3310 के साथ एक्सक्लूसिव तौर पर अपनी सेवाएं देने के लिए उत्सुक है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक HMD ग्लोबल बार्सिलोना में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कॉंग्रेस में Nokia 3310 के 4G वेरियंट को पेश करने वाली है. हालाँकि इन कंपनियों के बीच होने वाली सांझेदारी को लेकर फिलहाल कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है.

वहीं नोकिआ 3310 4G वेरियंट के साथ जियो अपना कौन सा डाटा प्लान पेश करने वाला है इस बारे में भी कोई पुख्ता जानकारी नहीं दी गयी है.लेकिन इस बात की पूरी सम्भावना है की जियो और नोकिआ के बीच होने वाली इस सांझेदारी से किसी को मुनाफा हो या न हो ग्राहकों को इस करार का खासा लाभ मिलने वाला है. 

 

फरवरी में लांच होंगे सैमसंग और मोटो के ये धाकड़ फोन

वोडाफोन का 999 वाला स्मार्टफोन

जियो के तीन बड़े प्लान में हुआ बदलाव

 

Related News