नोरा फतेही का लहंगा जो आपकी शादी के दिन को बना देगा अविस्मरणीय

जैसे-जैसे शादी का मौसम नजदीक आ रहा है, दुल्हनें अपने सपनों के शादी के जोड़े के लिए प्रेरणा की तलाश में हैं। और फैशन आइकन नोरा फतेही से बेहतर कौन हो सकता है? अभिनेत्री अपने शानदार लहंगों के साथ फैशन के खेल में धमाल मचा रही हैं, और हमारी नज़र कुछ ऐसे लहंगों पर है जो दूल्हे के दिल की धड़कन को बढ़ा देंगे।

रेड हॉट: जेजे वलाया से नोरा का लाल लहंगा एक गंभीर ब्राइडल फैशन गोल है। जटिल सुनहरे हाथ की कढ़ाई के साथ गहरे वी-गर्दन वाला ब्लाउज एक शोस्टॉपर है। मैचिंग फ्लेयर्ड स्कर्ट और भारी बॉर्डर वाले दुपट्टे के साथ, यह लहंगा उस दुल्हन के लिए एकदम सही है जो एक स्टेटमेंट बनाना चाहती है।

बेज ब्यूटी: नोरा का बेज लहंगा भी उतना ही शानदार है, जिसमें स्लीवलेस डीप वी-नेक ब्लाउज़ के साथ फ्लेयर्ड स्कर्ट है। लहंगे को जटिल सिल्वर सेक्विन कढ़ाई और एक पारदर्शी दुपट्टे से सजाया गया है, जो इसे उस दुल्हन के लिए एक बढ़िया विकल्प बनाता है जो सुरुचिपूर्ण और परिष्कृत दिखना चाहती है।

आइवरी ड्रीम्स: नोरा अपने आइवरी-बेज लहंगे में एक शाही रानी की तरह लग रही हैं। प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज़ और फ्लेयर्ड लहंगा स्कर्ट एक बेहतरीन संयोजन है। कंधों पर लपेटा हुआ दुपट्टा केप जैसा लुक देता है, जो इसे दुल्हन के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनाता है जो अपने बड़े दिन पर राजकुमारी की तरह दिखना चाहती है।

ग्रीन गॉडेस: नोरा का पेस्टल ग्रीन लहंगा इस समय के लिए एक मूड है। यह बेहतरीन एथनिक पहनावा जटिल दर्पणों और कढ़ाई के काम के साथ आता है। फ्लेयर्ड लहंगा स्कर्ट के साथ प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज़ एक परफेक्ट पेयरिंग है, जो इसे दुल्हन के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनाता है जो अद्वितीय और स्टाइलिश दिखना चाहती है।

दृष्टि धामी के बेबी बंप को लोगों ने बताया नकली तो एक्ट्रेस ने इस तरह दिया जवाब

क्या एक्ट्रेस हेली शाह 'कुबूल है' के डायरेक्टर ललित मोहन के साथ रिलेशनशिप में हैं? जानिए वायरल खबर का सच

राखी सावंत ने अरमान मलिक को एक गर्म झगड़े में ले लिया: 'मैं रिकॉर्ड सीधे सेट करूंगी'

Related News