दीपिका-आलिया नहीं बॉलीवुड की ये अदाकारा है संजय लीला भंसाली की फेवरेट

जाने माने मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाजार OTT पर सबसे अधिक बार देखे जानी वाली सीरीज में सम्मिलित हो चुकी है। सोशल मीडिया पर वेब सीरीज के क्लिप्स जमकर वायरल हो रहे हैं। जितनी हीरामंडी के बारे में बात हो रही है उससे कहीं अधिक संजय लीला भंसाली को लेकर भी चर्चा हो रही है। स्टार्स उनके साथ बार बार काम करने की इच्छा जताते हैं, मगर भंसाली ऐसा नहीं मानते। इसके पीछे का कारण आखिर है क्या? इसका उन्होंने स्वयं खुलासा किया।

भंसाली ने इन्हीं सभी चर्चाओं पर बात की है। उन्होंने बताया कि क्यों वो अपनी फिल्मों में अधिकतर एक्टर्स रिपीट नहीं करते हैं। साथ ही अपने बारे में फैली अफवाह एवं अनुभवों के बारे में भी बात की। अपने एक इंटरव्यू के चलते संजय लीला भंसाली ने कहा- मैंने बेहतरीन एक्टर्स के साथ काम किया है। रणबीर हो, रणवीर हो, दीपिका हो, माधुरी दीक्षित, अमित जी।। सभी बेहतर से बेहतरीन हैं। ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा, नाना पाटेकर एवं सीमा बिस्वा - मेरे हमेशा से फेवरेट एक्टर्स में से एक रहे हैं। और अब, इस फिल्म में, सोनाक्षी सिन्हा और ऋचा चड्ढा। मुझे लगता है कि मेरा उन सभी के साथ बहुत अच्छा इक्वेशन है। मुझे कभी-कभी लगता है कि जब मैं उन्हें दोबारा नहीं लेता, तो वे इससे परेशान हो जाते हैं। 

वो बोलते हैं, 'हमने इस फिल्म के लिए संजय को इतना कुछ दिया, इस फिल्म के लिए क्यों नहीं?' मगर मुझे लगता है कि कभी-कभी कास्टिंग बहुत ही ऑर्गेनिक होती है, इसे गहराई से आना होता है। हम यहां संबंध बनाने के लिए नहीं हैं। मैं आपका सम्मान करता हूं उसके लिए... आपने मेरे लिए जो कुछ बनाया, उसके लिए मैं आपसे प्यार करता हूं - आपने एक्ट किया, आपने अपना समय और अपनी मेहनत दी और आपने स्क्रीन पर जादू पैदा किया।' भंसाली ने कहा- बात यदि परफॉर्मेंस की करूं तो, मेरी फिल्म में काम किए 90 प्रतिशत एक्टर्स ने स्क्रीन पर जादू बिखेरा है। ये उनके प्यार और दिए इज्जत की बदौलत ही हो पाया है। वो अपना बेस्ट करते हैं। 

बता दें, आलिया भट्ट ने हाल ही में एक चैट शो के चलते भंसाली के साथ बार बार काम करने की इच्छा व्यक्त की थी। आलिया ने कहा था- उन्होंने दीपिका के साथ 3 फिल्में की हैं, मेरे साथ कम से कम 4 तो करनी ही होगी। संजय आलिया के साथ गंगुबाई काठियावाड़ी में काम कर चुके हैं। वो जल्द ही आलिया, रणबीर तथा विक्की कौशल के साथ लव एंड वॉर करेंगे। संजय ने दीपिका पादुकोण के साथ गोलियों की रासलीला राम-लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में काम किया है।  

बचपन के दोस्त संग शादी रचाएगी ये बॉलीवुड अदाकारा, खुद कही अपने दिल की बात

अब इस एक्ट्रेस संग नजर आएँगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

मुंबई होर्डिंग हादसे में गई कार्तिक आर्यन के अंकल-आंटी की जान, अंतिम संस्कार में पहुंचे एक्टर

Related News