सलमान नहीं बल्कि गोविंदा थे इस फिल्म के लिए पहली पसंद

बॉलीवुड के हीरो नंबर वन, गोविंदा, भले ही अब फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में, गोविंदा ने सलमान खान की हिट फिल्म ‘जुड़वा’ को लेकर एक दिलचस्प खुलासा किया है।

सलमान खान की ‘जुड़वा’ का रहस्य: सलमान खान, करिश्मा कपूर और रंभा की स्टारर फिल्म ‘जुड़वा’ 1997 में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया था और दर्शकों ने इसकी यूनिक कहानी और सलमान की एक्टिंग को बहुत पसंद किया था। लेकिन, गोविंदा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि यह फिल्म पहले उनके पास थी। उन्होंने कहा, “वो समय ऐसा था जब मैं ‘जुड़वा’ की शूटिंग कर रहा था। एक रात सलमान खान का फोन आया, जिसमें उन्होंने मुझसे कहा कि ‘अरे चीची भैया, आप एकसाथ कितनी हिट फिल्में दोगे?’”गोविंदा ने आगे बताया, “मैंने सलमान से पूछा कि क्या हुआ, तो उन्होंने कहा कि आप जो फिल्म कर रहे हो, ‘जुड़वा’, उसे आप बंद कर दीजिए और मुझे दे दीजिए। सलमान ने न सिर्फ फिल्म मुझसे ली, बल्कि डायरेक्टर और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला को भी ले लिया। हमारे पारिवारिक रिश्तों के चलते मैं इस बात को मान गया।”

‘जुड़वा’ की सफलता: फिल्म ‘जुड़वा’ सुपरहिट साबित हुई, जिसमें सलमान खान पहली बार डबल रोल में नजर आए। इस फिल्म में करिश्मा कपूर और रंभा भी मुख्य भूमिकाओं में थीं।​ हालांकि गोविंदा इन दिनों बड़े पर्दे से दूर हैं, वह अक्सर रिएलिटी शोज में बतौर गेस्ट नजर आते हैं और अपने फैंस को इंटरटेन करते रहते हैं।

Related News