'अब मरीजों को नहीं करूंगी एक्सेप्ट', हिमांशी खुराना ने बिना नाम लिए आसिम रियाज पर कसा तंज!

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 के मशहूर कपल रहे हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के ब्रेकअप को बहुत वक़्त बीत गया है। दोनों ने अलग-अलग धर्म के कारण अपने रिश्ते को तोड़ने का फैसला लिया। हिमांशी कई बार रिश्तों को लेकर क्रिप्टिक पोस्ट करती रहती हैं। अब हिमांशी ने एक ऐसा पोस्ट किया है जिससे प्रशंसकों को लग रहा है कि उन्होंने इनडायरेक्टली आसिम को ताना मारा है।

हिमांशी ने एक कोट साझा किया है जिसमें लिखा है मजबूत महिलाएं हमेशा उन आदमी की ओर अट्रैक्ट होती हैं जिन्हें हीलिंग चाहिए। हिमांशी ने इसमें कुछ लाइन्स कैंसर करके फिर साझा किया मजबूत महिलाओं मरीज को एक्सेप्ट नहीं करेंगी। बता दें कि हिमांशी और आसिम पहली बार बिग बॉस 13 में मिले। शो में दोनों के बीच दोस्ती हुई तथा फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। शो के बाद भी दोनों का रिश्ता चला। 4 वर्ष साथ रहने के पश्चात् बीते वर्ष दिसंबर में दोनों ने ब्रेकअप की घोषणा की। एक रिपोर्ट बाद में आई थी कि हिमांशी अपने ब्रेकअप को लेकर बहुत सेंसिटिव हैं तथा वह इस बारे में बात नहीं करना चाहती हैं।

हिमांशी ने फिर एक बयान जारी किया तथा सभी से उनकी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करने को कहा। उन्होंने लिखा था, किसी को नहीं पता मेरी जिंदगी में क्या हो रहा है। जो भी दूसरा कुछ बोल रहा है वो केवल अनुमान लगाए जा रहे हैं। प्राइवेसी मेरे लिए लग्जरी है। प्राइवेसी मेरी शांति है। वहीं आसिम को लेकर बहुत वक़्त से खबरें आ रही हैं कि वह अब किसी और को डेट कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले आसिम ने एक मिस्ट्री वुमन की तस्वीर भी साझा की थी। हालांकि आसिम ने स्वयं इस बारे में कन्फर्म आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

11 साल पहले शाहरुख खान ने इस अदाकारा को लेकर की थी ऐसी भविष्यवाणी, जो हो गई सच

प्रोटेस्ट रैली में हंसते नजर आए विवेक अग्निहोत्री, स्वरा भास्कर ने दी ये प्रतिक्रिया

कंगना रनौत को इंदिरा गांधी की कौन सी बात थी नापसंद? खुद किया खुलासा

 

Related News