अब प्रभास भी अपनाएंगे बॉलीवुड के इस अभिनेता का फार्मूला

प्रभास के लिए पिछले कुछ महीने काफी शानदार रहे हैं। पिछले साल के अंत में उनकी फिल्म 'सलार' रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। इसके बाद 27 जून 2024 को उनकी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' आई, जिसने 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। अब प्रभास अपनी आने वाली फिल्मों की तैयारियों में जुट गए हैं। अप्रैल 2025 में उनकी नई फिल्म 'द राजा साब' रिलीज होने वाली है, और इसके बाद वो कई और प्रोजेक्ट्स पर काम करेंगे।

'स्पिरिट' और संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म: प्रभास संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'स्पिरिट' में नजर आने वाले हैं, जिसका बजट लगभग 500 करोड़ रुपये है। यह फिल्म काफी बड़ी मानी जा रही है, और इस दौरान प्रभास किसी दूसरी फिल्म पर काम नहीं कर पाएंगे। उनके लुक को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है, क्योंकि इस फिल्म में उनका लुक बेहद खास और अलग होगा। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी और इसके लिए उन्होंने तीन महीने की डेट्स दी हैं।

'द राजा साब' में प्रभास का रोल: इस समय प्रभास 'द राजा साब' नाम की फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसमें वो एक आम आदमी की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म के बाद उनके लुक में बड़ा बदलाव होने वाला है। मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'द राजा साब' के बाद प्रभास एक नई फिल्म 'फौजी' पर काम शुरू करेंगे।

'फौजी' और प्रभास का नया लुक: प्रभास की फिल्म 'फौजी' को हनु राघवपुड़ी डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म रजाकार मूवमेंट के दौरान सेट की गई है और प्रभास इसमें रजाकार सोल्जर का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म के लिए उन्हें बड़ा फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन करना पड़ेगा। इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर 2024 में शुरू होगी, और इसके बाद 2025 में वो 'कल्कि 2898 एडी' के सीक्वल पर काम करेंगे।

प्रभास का 'स्पिरिट' में लुक टेस्ट: संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'स्पिरिट' में प्रभास का लुक भी एक अहम हिस्सा होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, उनका लुक रणबीर कपूर के 'एनिमल' फिल्म के कैरेक्टर से मेल खाता होगा। रणबीर की तरह प्रभास भी इस फिल्म में दो अलग-अलग लुक में नजर आएंगे। स्क्रिप्ट फाइनल होने के बाद प्रभास का लुक टेस्ट भी किया जाएगा।

'सलार 2' और जूनियर एनटीआर की फिल्म: आखिर में, प्रभास प्रशांत नील की 'सलार 2' पर काम करेंगे। डायरेक्टर इस वक्त जूनियर एनटीआर की फिल्म 'ड्रैगन' के प्री-प्रोडक्शन वर्क में व्यस्त हैं। बीच में 'राजा साब' का शूट अधूरा छोड़ दिया गया था, लेकिन अब प्रभास ने फैसला किया है कि सबसे आखिर में 'सलार 2' का काम पूरा किया जाएगा।

'राहुल गांधी आखिर आप किसको खुश करना चाहते हो?', अमित शाह का हमला

क्या सच में अमिताभ को पार्टी करने से रोकती है जया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद को लेकर कही ये बात

Related News