अब OTT पर धमाल मचाने जा रहे है रितेश देशमुख, गाली गलौज वाले किरदारों पर दी ये प्रतिक्रिया

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता रितेश देशमुख वेब सीरीज 'पिल' के साथ अपना OTT डेब्यू करने जा रहे हैं। यह सीरीज जियो सिनेमा पर रिलीज होगी तथा एक मेडिकल क्राइम ड्रामा के इर्द-गिर्द घूमती है। इस सीरीज में रितेश देशमुख एक दवा कंपनी में डिप्टी मेडिसिन कंट्रोलर प्रकाश चौहान का किरदार निभा रहे हैं। दर्शकों का मनोरंजन करने वाली कॉमेडी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले देशमुख इस सीरीज में एक गंभीर भूमिका निभा रहे हैं।

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में देशमुख ने उन भूमिकाओं के प्रति अपने दृष्टिकोण को साझा किया, जिनसे वह बचना पसंद करते हैं। मैं जानबूझकर ऐसे किरदारों से बचने की कोशिश करता हूं, जिनमें मुझे अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना पड़े। ऐसा नहीं है कि भविष्य में ऐसी भूमिकाएँ नहीं आएंगी, लेकिन अगर वे आती हैं और स्क्रिप्ट इसे सही ठहराती है, तो भी मैं इससे दूर रहूंगा। मैं उस समय इस पर विचार कर सकता हूं, लेकिन अब तक, मैंने ऐसी भूमिकाओं से दूरी बनाए रखी है और मैं ऐसा करना जारी रखने का इरादा रखता हूं। भविष्य की फिल्मों के लिए, मैंने विशिष्ट पैरामीटर निर्धारित नहीं किए हैं। फिल्मों के बारे में मेरा दृष्टिकोण समय के साथ विकसित होता है।"

उन्होंने आगे कहा, "मैंने ऐसी भूमिकाएँ नहीं निभाई हैं, जिनमें मुझे गाली-गलौज करनी पड़े, क्योंकि मुझे नहीं लगता कि मुझे दिए गए किरदारों के लिए यह ज़रूरी है। हालाँकि, भविष्य में मेरा रुख बदल सकता है। अभी के लिए, मैं ऐसी फ़िल्में करना चाहता हूँ, जिनकी कहानियाँ मुझे पसंद आएँ और मुझे यह कहने पर मजबूर कर दें कि 'वाह, यह मज़ेदार था।' अगर मुझे ऐसा लगता है, तो मैं ख़ुशी-ख़ुशी फ़िल्म स्वीकार करूँगा।" अपनी आगामी परियोजनाओं पर चर्चा करते हुए, देशमुख ने पिछले चार सालों से कॉमेडी फ़िल्मों से दूरी बनाए रखने का ज़िक्र किया, लेकिन स्पष्ट किया कि यह जानबूझकर लिया गया फ़ैसला नहीं था। उन्होंने कहा, "फ़िलहाल, मैं 'हाउसफुल', 'धमाल' और 'मस्ती' की तैयारी कर रहा हूँ, जो अगले साल रिलीज़ होने वाली हैं।"

'जो बातें मर्दों को 'माचोमैन' बनाती है वही औरत करें तो...', इंडस्ट्री को लेकर मशहूर एक्ट्रेस ने किया खुलासा

ओरछा में स्ट्रीट फूड का मजा लेते दिखे कार्तिक आर्यन, इंस्टाग्राम पर शेयर की मजेदार तस्वीरें

'कल्कि' की आंधी में फ्लॉप हुई 'किल', पहले दिन ही इतना कलेक्शन कर सकी ये एक्शन फिल्म

Related News