अब टीवी पर टकराएंगे सलमान खान और कंगना रनौत, मचेगा धमाल

बॉलीवुड के बाद अब टीवी पर भी बॉलीवुड के दो एक्टर्स एक-दूसरे से टकराने वाले हैं। कंगना रनौत, जो बॉलीवुड ‘स्टार्स’ से पंगा लेने के लिए मशहूर हैं, अब टीआरपी चार्ट पर सलमान खान को टक्कर देने की तैयारी में हैं। खबर है कि कंगना रनौत का रियलिटी शो ‘लॉक अप’ उसी दिन ऑन एयर होगा जब सलमान खान का ‘बिग बॉस’ कलर्स टीवी पर प्रीमियर होगा।

कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ का पहला सीजन एकता कपूर के ओटीटी प्लेटफॉर्म अल्ट बालाजी पर स्ट्रीम हुआ था, जिसमें मुनव्वर फारूकी विनर बने थे। शो जीतने के पश्चात् मुनव्वर ने सलमान खान के ‘बिग बॉस’ में एंट्री की थी और उस शो की ट्रॉफी भी जीती थी। अब ‘लॉक अप’ के पहले सीजन के बाद यह शो लगभग 3 वर्ष के ब्रेक के बाद वापसी के लिए तैयार है तथा इस बार शो के फॉर्मेट में कुछ परिवर्तन भी देखने को मिलेंगे। सूत्रों के मुताबिक, ‘लॉक अप’ का सीजन 2 इस साल टीवी और ओटीटी दोनों प्लेटफार्मों पर स्ट्रीम हो सकता है। इसके लिए निर्माताओं को एक मजबूत प्लेटफार्म की आवश्यकता है, और यह भी कहा जा रहा है कि शो ज़ी टीवी पर शुरू हो सकता है, क्योंकि फिलहाल ज़ी टीवी रियलिटी शो के मामले में कलर्स टीवी और सोनी टीवी के मुकाबले थोड़ा पीछे है.

वही बात यदि सलमान खान के ‘बिग बॉस 18’ की करें तो बीते 15 वर्षों से सलमान खान इस शो को होस्ट कर रहे हैं। उनका यह शो जल्द रोहित शेट्टी के ‘खतरों के खिलाड़ी’ को रिप्लेस करेगा। यानी अक्टूबर में दर्शकों का इंतजार खत्म हो जाएगा। सलमान का यह शो तकरीबन 3 से 4 महीने चलेगा, और फिलहाल इस शो के लिए प्रतियोगियों का चयन शुरू हो चुका है। अब तक शोएब इब्राहिम, फैजू, समीरा रेड्डी, दिग्विजय सिंह जैसे कई लोकप्रिय चेहरों को ‘बिग बॉस’ के लिए संपर्क किया गया है।

युवराज सिंह की बायोपिक में ये 2 मशहूर एक्टर आ सकते है नजर, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

ओरी का एक्टिंग डेब्यू, करण जौहर ने किया 'लॉन्च'

स्त्री के पहले पार्ट में था शाहरुख खान से कनेक्शन, खुद एक्टर ने किया खुलासा

 

Related News