अब ये आंख देखेगी हर किसी का कल...बिग बॉस में आएगा एक और ट्विस्ट

टीवी का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' एक बार फिर से शुरू होने जा रहा है, और इस बार यह सीजन 18 लेकर आ रहा है। शो का प्रीमियर 6 अक्टूबर से रात 9 बजे होगा। शो के होस्ट सलमान खान ने हाल ही में एक नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें उन्होंने इस सीजन की थीम के बारे में संकेत दिए हैं। प्रोमो देखकर साफ हो गया है कि इस बार का 'बिग बॉस' और भी ज्यादा धमाकेदार होने वाला है।

सलमान खान का प्रोमो

सलमान खान ने प्रोमो में कहा है, "यह आंख देखती भी थी और दिखाती भी थी, मगर सिर्फ आज का हाल। अब खुलेगी एक ऐसी आंख, जो इतिहास का पल लिखेगी और आने वाले कल को देखेगी। इस बार विज्ञान का प्रलय होगा और खुद काल की आंख खुलेगी।" सलमान का यह डायलॉग शो की नई थीम का इशारा करता है, जिसमें समय का तांडव होगा। प्रोमो के मुताबिक, इस बार शो में बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न्स होंगे, जिससे घर में बवाल मचने की पूरी उम्मीद है।

सेलेब्रिटीज की एंट्री

हर बार की तरह इस बार भी शो में कई नामी सितारे नजर आने वाले हैं। शो का पहला प्रोमो एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर के साथ रिलीज किया गया है। शिल्पा शिरोडकर टीवी और फिल्मों में अपनी पहचान बना चुकी हैं और अब वह 'बिग बॉस 18' में दर्शकों को एंटरटेन करेंगी।

निया शर्मा की एंट्री

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा भी इस सीजन का हिस्सा बनने जा रही हैं। निया को पहले भी कई रियलिटी शो में देखा गया है, और इस बार वह 'बिग बॉस' के घर में अपनी जगह बनाएंगी। रोहित शेट्टी ने अपने शो में इस बात का खुलासा किया था कि निया शर्मा 'बिग बॉस 18' की कंटेस्टेंट होंगी।

शहजादा धामी भी होंगे शामिल

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में काम कर चुके शहजादा धामी भी इस सीजन का हिस्सा बनने जा रहे हैं। शहजादा का प्रोमो भी जारी हो चुका है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके प्रोड्यूसर ने उन्हें शो से बाहर कर दिया था। अब वह 'बिग बॉस' के घर में अपनी नई पारी की शुरुआत करने वाले हैं।

प्रोमो से फैन्स की एक्साइटमेंट

सलमान खान के इस नए प्रोमो और कंटेस्टेंट्स के नामों के खुलासे के बाद फैन्स में शो को लेकर जबरदस्त उत्साह है। हर साल की तरह इस बार भी दर्शक यह जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं कि शो में कौन-कौन से और सितारे एंट्री करेंगे और इस बार कौन से नए ट्विस्ट शो को दिलचस्प बनाएंगे।

पत्नी जया को लेकर अमिताभ बच्चन को होती थी जलन? खुद किया खुलासा

वो 'शापित' बंगला जिसमें तबाह हो गई 3 बड़े स्टार्स की जिंदगी

दिन भर में 200 सिगरेट फूंक डालते थे अमिताभ बच्चन, इस कारण छोड़ दिया सब

Related News