इंटरनेट पर वायरल हुआ महिला MLA का अश्लील वीडियो, कहा- 'यह मेरा चरित्र हनन...'

जयपुर: हाल ही में राजस्थान कांग्रेस के पूर्व MLA मेवाराम जैन का अश्लील वीडियो वायरल हुआ था। अब प्रदेश की एक महिला MLA का अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। यह MLA हैं ऋतु बनावत। उन्होंने स्वयं को डीपफेक का शिकार बताते हुए वीडियो वायरल करने वालों पर कार्रवाई की माँग की है। बयाना की निर्दलीय MLA ऋतु बनावत ने इसको लेकर भरतपुर के एसपी से शिकायत की है। उन्होंने इस सिलसिले में विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी को भी चिट्ठी लिखी है। रिपोर्ट के मुताबिक, बनावत का फेक वीडियो लगभग 5 दिनों से सोशल मीडिया में चल रहा है। यह संज्ञान में आने के बाद उन्होंने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है।

ऋतु बनावत ने इसे अपना ​चरित्र हनन करार दिया है। उन्होंने कहा है कि फेक वीडियो के माध्यम से उनकी राजनीतिक और सामाजिक छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक महिला की न्यूड फोटोज पर डीपफेक की सहायता से बनावत की तस्वीर लगा दी गई है। बनावत ने कहा है कि जब डीपफेक की सहायता से उन जैसी महिला के साथ इस प्रकार की गंदी हरकत की जा रही है तो सामान्य महिलाओं की स्थिति को लेकर सहज ही अनुमान लगाया जा सकता है। 

गौरतलब है कि बनावत हालिया विधानसभा चुनावों में जीत दर्ज कर पहली बार विधानसभा पहुँची हैं। 2018 में वह चुनाव हार गईं थी। इस बार भाजपा ने उनको टिकट नहीं दिया था। तत्पश्चात, वह निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर मैदान में उतरीं। उन्होंने कॉन्ग्रेस के अमर सिंह जाटव को 40 हजार से ज्यादा वोटों से पराजित किया था। चुनाव जीतने के बाद उन्होंने भाजपा सरकार को समर्थन देने की घोषणा की थी। शपथ लेने के लिए वे खुद ट्रैक्टर चलाकर विधानसभा पहुंची थी। इसकी वजह से भी वह बीते दिनों ख़बरों में थीं।

ये है भारत की बेस्ट सेलिंग कार, लोगों को पसंद आ रही है ये शानदार एसयूवी

रोल्स रॉयस 19 जनवरी को भारत में लॉन्च करेगी अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार, जानिए कितनी होगी कीमत!

भारत में इन 5 लग्जरी कारों की है सबसे ज्यादा डिमांड, आपको कौन सी पसंद है?

Related News