ऑयल इंडिया में निकली भर्तियां, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

ऑयल इंडिया लिमिटेड (OIL) ने इलेक्ट्रीशियन, मैकेनिक (एसी और आर) और  एसोसिएट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) के पदों के लिए वेकेंसी निकाली है. जो कोई भी इन पदों के लिए आवेदन करने का मन बना रहे हैं, तो ऑयल इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट oil-india.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया आरम्भ हो गई है. ऑयल इंडिया के इस भर्ती के जरिए कुल 40 पदों पर बहाली की जाने वाली है. यदि आप भी ऑयल इंडिया के इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहे हैं, वे 21 अक्टूबर तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं. 

पदों का विवरण:- इलेक्ट्रीशियन: 18 पद मैकेनिक (एसी और आर): 2 पद एसोसिएट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल): 20 पद

आयु सीमा:- जनरल कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए आयुसीमा: 20 वर्ष से 35 वर्ष ओबीसी कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए आयुसीमा: 20 वर्ष से 38 वर्ष एससी/एसटी कैटेगरी वालों के लिए आयुसीमा: 20 वर्ष से 40 वर्ष

वेतनमान:- चयनित कैंडिडेट्स को मंथली सैलरी के रूप में आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक, एक निश्चित और एक परिवर्तनीय पारिश्रमिक भुगतान किया जाएगा.

चयन प्रक्रिया:- ऑयल इंडिया के इस भर्ती के लिए जो कोई भी आवेदन कर रहे हैं, उनका चयन वॉक-इन प्रैक्टिकल/स्किल टेस्ट और व्यक्तिगत मूल्यांकन के जरिए की जाएगी. इस प्रक्रिया के लिए किसी भी कैंडिडेट्स को यात्रा भत्ता (टीए/डीए) नहीं दिया जाएगा. OIL India Recruitment 2024 नोटिफिकेशन

ऑयल इंडिया के लिए अन्य जानकारी जो कोई भी ऑयल इंडिया के इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहे हैं, उन्हें वॉक-इन इंटरव्यू के लिए निम्नलिखित तिथियों पर ऑयल इंडिया के कर्मचारी कल्याण कार्यालय, नेहरू मैदान, दुलियाजान में उपस्थित होना होगा.

SBI में निकली बंपर नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

ESIC में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, ये लोग करें आवेदन

यहाँ निकली 23000 से अधिक पदों पर भर्तियां, ये लोग करें आवेदन

Related News