ऑयल इंडिया में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 80000 तक मिलेगी सैलरी

ऑयल इंडिया लिमिटेड ने केमिस्ट, ड्रिलिंग इंजीनियर, जियोलॉजिस्ट और सिविल इंजीनियर के पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. यदि आपके पास इन पदों से संबंधित योग्यता है, तो ऑयल इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट oil-india.com के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया आरम्भ हो गई है. ऑयल इंडिया के इस भर्ती के जरिए कुल 7 पदों पर बहाली की जाएगी. यदि आप भी इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, तो 16 अगस्त तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं. 

पदों का विवरण:- केमिस्ट- 2 पद ड्रिलिंग इंजीनियर- 2 पद जियोलॉजिस्ट- 2 पद सिविल इंजीनियर- 1 पद कुल पदों की संख्या- 7 पद

आयु सीमा:- केमिस्ट- न्यूनतम आयु सीमा 24 वर्ष और अधिकतम आयु सीमा 50 वर्ष होनी चाहिए. ड्रिलिंग इंजीनियर, जियोलॉजिस्ट और सिविल इंजीनियर- न्यूनतम आयु सीमा 24 वर्ष और अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष होनी चाहिए.

वेतनमान:- केमिस्ट और सिविल इंजीनियर- चयनित कैंडिडेट्स को 70000 रुपये का मासिक भुगतान किया जाएगा. ड्रिलिंग इंजीनियर और जियोलॉजिस्ट- चयनित कैंडिडेट्स को 80000 रुपये प्रतिमाह सैलरी दी जाएगी.

ऐसे मिलती है नौकरी:- ऑयल इंडिया के इस भर्ती के लिए जो भी कैंडिडेट्स आवेदन कर रहे हैं, उनका चयन वॉक-इन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. इंटरव्यू में भाग लेने के लिए कोई टीए/डीए नहीं दिया जाएगा. OIL India Recruitment 2024 नोटिफिकेशन

भर्ती के लिए अन्य जानकारी:- ऑयल इंडिया भर्ती 2024 के लिए आयोजित इंटरव्यू में कैंडिडेट्स को नीचे दिए गए पते पर उपस्थित होना होगा. स्थान: महानदी बेसिन परियोजना (पूर्ववर्ती बे एक्सप्लोरेशन प्रोजेक्ट), ऑयल इंडिया लिमिटेड, आईडीसीओ टावर्स, तीसरी मंजिल, जनपथ, भुवनेश्वर-751022, ओडिशा

10वीं-12वीं पास के लिए नौसेना में निकली बंपर भर्ती, फटाफट कर लें आवेदन

इस बैंक में निकली भर्तियां, जबरदस्त मिलेगी सैलरी

SBI में नौकरी पाने का शानदार मौका, 85000 से ज्यादा मिलेगी सैलरी

Related News