12वीं पास के लिए ऑयल इंडिया में निकली नौकरियां, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

ऑयल इंडिया लिमिटेड ने पब्लिक हेल्थ असिस्टेंट के पद पर भर्ती के लिए वेकेंसी निकाली है. जिस किसी भी कैंडिडेट्स के पास इन पदों से संबंधित योग्यता हैं, वे ऑयल इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट oil-india.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया आरम्भ हो चुकी है. ऑयल इंडिया के इस भर्ती के लिए यदि आप आवेदन करने की सोच रहे हैं, तो 3 सितंबर तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के तहत पब्लिक हेल्थ असिस्टेंट के पदों पर बहाली होगी. 

आयु सीमा:- ऑयल इंडिया भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने का मन बना रहे कैंडिडेट्स की आयुसीमा 21 वर्ष से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए. तभी वे आवेदन करने के योग्य माने जाएंगे.

आवश्यक योग्यता:- कैंडिडेट्स को किसी भी सरकारी संस्थान/बोर्ड से साइंस स्ट्रीम में कक्षा 12वीं पास होना चाहिए. साथ ही कैंडिडेट्स के पास कम से कम 06 महीने की अवधि का कंप्यूटर एप्लीकेशन में डिप्लोमा/सर्टिफिकेट होना चाहिए और उन्हें MS Word, MS Excel, MS Point आदि से पूरी तरह परिचित होना चाहिए.

ऐसे मिलती है नौकरी ऑयल इंडिया के इस भर्ती के लिए जो भी अप्लाई कर रहे हैं, उनका चयन वॉक-इन इंटरव्यू के आधार पर की जाएगी. चयन प्रक्रिया में हिस्सा लेने के लिए कैंडिडेट्स को कोई TA/DA नहीं मिलेगा.

वेतनमान:- ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार जिस किसी भी कैंडिडेट्स का चयन ऑयल इंडिया के इन पदों के लिए होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर 16640 रुपये मंथली सैलरी दी जाएगी.

इंडियन बैंक में निकली बंपर नौकरियां, 85920 तक मिलेगी सैलरी

12वीं पास के लिए यहाँ निकली बंपर नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

वायुसेना में 10वीं, 12वीं पास के लिए निकली नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

Related News