Live-शो में इस शख्स को देखते ही दिलजीत ने झुकाया-सिर, देखकर हैरत में पड़े फैंस

जाने माने मशहूर पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ प्रशंसकों के दिलों पर राज करते हैं। उनके गानों पर दुनियाभर के प्रशंसक झूमने पर मजबूर हो जाते हैं। इन दिनों, दिलजीत लंदन में अपने कॉन्सर्ट का आयोजन कर रहे हैं। बॉलीवुड से लेकर लॉलीवुड तक के कई बड़े स्टार्स दिलजीत के कॉन्सर्ट का आनंद लेते दिखाई दे रहे हैं। सेलेब्स को अपने शो में देखकर दिलजीत भी अपनी खुशी को जाहिर करने से नहीं चूकते।

हाल ही में, दिग्गज अभिनेता गजराज राव को अपने शो में देखकर दिलजीत की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। दर्शकों में गजराज राव को देख दिलजीत स्टेज से नीचे उतर गए तथा हजारों लोगों के सामने घुटनों के बल बैठकर उन्हें सम्मान दिया। गजराज राव ने भी दिलजीत के हाथ को चूमकर उन पर प्यार लुटाया। दोनों सितारों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस खूबसूरत पल का वीडियो शेयर किया है, जिसने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है।

दिलजीत द्वारा सीनियर एक्टर को दिए गए सम्मान की प्रशंसा करते हुए प्रशंसक उनकी संस्कारों की प्रशंसा करने से नहीं थक रहे हैं। बता दें कि इससे पहले दिलजीत ने ऑडियंस में पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर को देखकर उन्हें स्टेज पर बुलाया था तथा उनके लिए गाना भी गाया था।

'मुझे BIGG B से डर लगता है', सलमान खान के सामने बोली रेखा

‘फुटपाथ पर सोने वालों पर गाड़ी चढ़ा देते हैं…’, वायरल हुआ अनिरुद्धाचार्य महाराज का VIDEO

भरी महफ़िल में अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय को लगाई डांट, वायरल हुआ VIDEO

Related News