एक बकरा, 21 भैंस, तीन काली भेड़ और पांच सूअर..! कर्नाटक के डिप्टी सीएम शिवकुमार का हैरान करने वाला दावा

बैंगलोर: कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डी के शिवकुमार ने दावा किया है कि उन्हें और मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को निशाना बनाने के लिए हाल ही में केरल के एक मंदिर में पशु बलि की रस्म के बारे में जानकारी दी गई थी। गुरुवार को मीडिया को संबोधित करते हुए शिवकुमार ने अपनी कलाई पर बंधे पवित्र धागे के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने ऐसा बुरी नजर से बचने के लिए किया था।

उन्होंने कहा कि, "केरल में मेरे और हमारी सरकार के खिलाफ साजिश रची जा रही है। मेरे खिलाफ द्वेष के चलते कुछ पूजा-पाठ किया जा रहा है। किसी ने यह लिख लिया है कि यह पूजा कौन कर रहा है और कहां की जा रही है।" शिवकुमार ने दावा किया कि उन्हें ऐसे लोगों की जानकारी है जो ये अनुष्ठान कर रहे हैं तथा उन्होंने आरोप लगाया कि वे कर्नाटक से ही हैं। उन्होंने कहा, "यह मेरे और मुख्यमंत्री के खिलाफ किया जा रहा है। दुश्मनों को खत्म करने के लिए केरल के राज राजेश्वरी मंदिर के पास 'शत्रु भैरवी यज्ञ' किया जा रहा है। 'पंचबली' (पांच बलि की वस्तुएं) चढ़ाई जा रही हैं। एक सुंदर लाल बकरा, 21 भैंस, तीन काली भेड़ और पांच सूअर। अग्नि बलिदान के परिणामस्वरूप, दुश्मन 'अघोरियों' (हिंदू तपस्वियों का एक संप्रदाय) के पास पहुंचेंगे।"

शिवकुमार ने दावा किया कि अनुष्ठान अभी भी जारी है और वे इसमें भाग लेने वाले लोगों से इसके बारे में जानकारी प्राप्त कर रहे हैं। हालांकि उपमुख्यमंत्री ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन उन्होंने दावा किया कि यह अनुष्ठान निश्चित रूप से किसी राजनेता के आदेश पर किया जा रहा है। उन्होंने कहा, "यह उनका विश्वास है, मैं इसे उन पर छोड़ता हूं। वे जो भी करना चाहें, करें, लेकिन एक उच्च ऊर्जा है जो हमारी रक्षा करती है।"

इलाज कराने के बहाने ताऊ को साथ ले गया भतीजा, धोखे से अपने नाम करवा ली सम्पति

131 साल बाद उसी चट्टान पर एक और 'नरेंद्र' की तपस्या ! विवेकानंद शिला पर ध्यान में बैठे पीएम मोदी

पड़ोस वाली लड़की से बात करता था लड़का, परिजनों को पता चला तो उतार दिया मौत के घाट

Related News