अलीगढ़: जहरीली शराब से हुई 108 की मौत, मुख्य आरोपी भाजपा नेता ऋषि शर्मा गिरफ्तार

अलीगढ़: अलीगढ़ में शराब का कहर जारी है। आप सभी को बता दें कि अब तक जिले में 108 लोगों की जान जा चुकी है और इसकी वजह जहरीली शराब रही है। वही अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत पुलिस ने शराब कांड के मुख्य आरोपी ऋषि शर्मा को आज यानी रविवार को सुबह बुलंदशहर बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि उस पर एक लाख रुपये का इनाम था।

वहीं उससे पहले शनिवार को एक अन्य आरोपी 25 हजार के इनामी को गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं खबरें यह भी हैं कि भाजपा नेता ऋषि शर्मा के अवैध रूप से बने फार्म हाउस को जेसीबी चलवाकर ध्वस्त करा दिया गया था। आप सभी को बता दें कि यहाँ जहरीली शराब से लोगों की मौत होने का सिलसिला नहीं थम पा रहा है। वहीं खबरें यह भी हैं कि शिकंजा कसे जाने के बाद कार्य‌वाही के डर से माफियाओं ने जहरीली शराब नहरों में बहा दी है।

इसी के चलते सबसे पहले जवां नहर में बहकर मिले देशी शराब के पऊए पीने से 10 मजदूरों की मौत हो गई थी। ठीक ऐसे ही अकराबाद में शेखा नहर में मिले पऊए पीने से मजदूरों की हालत बिगड़ गई थी। बीते शनिवार को बिहार निवासी पांच मजदूरों की मौत जेएन मेडीकल कॉलेज में उपचार के दौरान हो चुकी है।

UP: खेत में मजदूरी करने गई 3 महिलाओं के साथ 5 लोगों ने किया दुष्कर्म

शादी के बाद यामी की पहली तस्वीर आई सामने, हरी साड़ी में देख लट्टू हुए फैंस

क्या प्रधानमंत्री बनने के लिए राजनीती में आएंगे सोनू सूद? जानिए अभिनेता का जवाब

Related News