ONGC में नौकरी पाने का शानदार मौका, 127000 तक मिलेगी सैलरी

ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन (ONGC) ने कंसल्टेंट के पदों पर वेकेंसी निकाली है. कैंडिडेट्स जो भी इन पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक एवं योग्य हैं, वे ONGC की ऑफिशियल वेबसाइट ongcindia.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. ONGC के इस भर्ती के आवेदन प्रक्रिया आरम्भ हो चुकी है. ONGC भर्ती 2024 के माध्यम से जो भी यहां काम करना चाहते हैं, वे 4 सितंबर तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के तहत ONGC में कंसल्टेंट के पदों पर बहाली की जाएगी. 

पदों का विवरण:- कंसल्टेंट/ एडवाइजर इंटरप्रिटेशन जियोलॉजिस्ट विथ ऑपरेशन जियोलॉजिस्ट कंसल्टेंट/ एडवाइजर इंटरप्रिटेशन जियोफिजिक्स

ओएनजीसी में नौकरी पाने की योग्यता कंसल्टेंट/ एडवाइजर इंटरप्रिटेशन जियोलॉजिस्ट विथ ऑपरेशन जियोलॉजिस्ट- कैंडिडेट्स के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से M.Sc / M.ScTech / MTech (भूविज्ञान) की डिग्री होनी चाहिए. साथ ही उम्मीदवारों के पास इंटरप्रिटेशन ऑपरेशन जियोलॉजिस्ट में 20 साल का अनुभव होना चाहिए. कंसल्टेंट/ एडवाइजर इंटरप्रिटेशन जियोफिजिक्स- कैंडिडेट्स के पास M.Sc Tech / M.Tech (भूभौतिकी / अनुप्रयुक्त भूभौतिकी) की डिग्री होनी चाहिए. साथ ही उम्मीदवारों के पास API में 20 साल का अनुभव होना चाहिए.

वेतनमान:- ONGC के इस भर्ती के तहत जिस किसी भी कैंडिडेट्स का चयन होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर 120000 (ई6) / 127500 (ई7) रुपये मंथली सैलरी दी जाएगी.

आयुसीमा:- ONGC भर्ती 2024 के लिए जो भी कैंडिडेट्स आवेदन कर रहे हैं, उनकी आयुसीमा 64 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. तभी वे इन पदों पर आवेदन करने के लिए योग्य माने जाएंगे. ONGC Recruitment 2024 नोटिफिकेशन

ऐसे मिलेगी नौकरी कैंडिडेट्स जो भी ONGC के इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनका चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. इंटरव्यू का विवरण शॉर्टलिस्ट किए गए कैंडिडेट्स को ईमेल के जरिए नियत समय पर सूचित किया जाएगा.

ISRO में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 142000 तक मिलेगी सैलरी

नौकरी के बदले जमीन घोटाला..! लालू-तेजस्वी के खिलाफ राउज एवेन्यू कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला

12वीं पास के लिए ऑयल इंडिया में निकली नौकरियां, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

Related News