सबसे कम दाम में यहां मिल रहे OTT प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन

टेलीकॉम कंपनियां अपने प्रीपेड प्लान्स के साथ फ्री OTT सब्सक्रिप्शन भी दे रही हैं, जिससे यूजर्स को अतिरिक्त लाभ मिल रहा है। इस लिस्ट में प्रमुख कंपनियां एयरटेल, रिलायंस जियो, और वोडाफोन आइडिया (Vi) शामिल हैं। खास बात यह है कि यहां तक कि 95 रुपये वाले प्लान में भी फ्री OTT बेनिफिट्स मिल रहे हैं। तो चलिए जानते हैं इन कंपनियों के प्लान्स के बारे में विस्तार से।

Airtel का सबसे सस्ता फ्री OTT प्लान: एयरटेल अपने डेटा ओनली प्लान के तहत 149 रुपये में एक ऐसा प्लान ऑफर कर रहा है, जिसमें यूजर्स को 22 से ज्यादा OTT सेवाओं का कंटेंट देखने का मौका मिलता है। इस प्लान में 1GB अतिरिक्त डेटा मिलता है और यह मौजूदा एक्टिव प्लान जितनी वैलिडिटी के साथ आता है। हालांकि, इसमें कॉलिंग और SMS की सुविधा नहीं दी गई है। इस प्लान के साथ Airtel Xstream Play Premium का 30 दिनों का सब्सक्रिप्शन मिलता है, जिसमें SonyLiv, Lionsgate Play, और SunNxt जैसी OTT सेवाएं शामिल हैं।

Jio का सबसे सस्ता फ्री OTT प्लान: रिलायंस जियो का सबसे सस्ता फ्री OTT प्लान 175 रुपये का है। इस प्लान में यूजर्स को 10 OTT सेवाओं का कंटेंट देखने का मौका मिलता है। यह डेटा ओनली प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें 10GB अतिरिक्त डेटा भी दिया जाता है। इसके साथ ही, JioCinema Premium और JioTV Mobile Apps के जरिए OTT कंटेंट का लाभ भी मिलता है।

Vodafone Idea (Vi) का सबसे सस्ता फ्री OTT प्लान: वोडाफोन आइडिया (Vi) भी 95 रुपये में एक डेटा ओनली प्लान ऑफर कर रहा है। इस प्लान में 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ 4GB अतिरिक्त डेटा मिलता है। इसके साथ, यूजर्स को SonyLiv का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिलता है। इस प्लान में कॉलिंग और SMS की सुविधा नहीं होती है। इन प्लान्स के माध्यम से, एयरटेल, जियो और वोडाफोन आइडिया अपने यूजर्स को बेहतर OTT एक्सपीरियंस देने की कोशिश कर रहे हैं। चाहे आप किसी भी प्लान का चयन करें, इन कंपनियों के प्लान्स के साथ आपको मनोरंजन का भरपूर लाभ मिल सकता है।

डॉक्टरों के आगे झुकी ममता सरकार, कोलकाता के पुलिस कमिश्नर-स्वास्थ्य निदेशक हटाए

शादी के 17 दिन बाद दुल्हन ने भेजी ऐसी वेडिंग फोटो, थाने पहुंच गया दूल्हा

रज़ाकारों के अत्याचारों से आज ही मुक्त हुआ था हैदराबाद, घुटनों पर आया था निजाम

Related News