हिन्दू युवती का अपहरण, जबरन इस्लाम में धर्मान्तरण और फिर निकाह...

इस्लामाबाद: इस्लामी देश पाकिस्तान में हिन्दुओं और सिखों पर अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब सिंध प्रांत में एक  16 वर्षीय हिंदू लड़की को किडनैप करने का मामला सामने आया है। इसके बाद लड़की से जबरदस्ती इस्लाम कबूल कराया गया, फिर एक मुस्लिम शख्स से से उसका बलपूर्वक निकाह करा दिया गया। इस मामले में लड़की के परिवार वालों ने पूर्व राष्ट्रपति से मदद की गुहार लगाई है और लड़की की बरामदगी की मांग की है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, करीना नाम की लड़की का एक सप्ताह पहले दादू के काजी अहमद कस्बे के उन्नार मुहल्ला से अगवा कर लिया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक, हिंदू समुदाय के लोगों ने मंगलवार को नवाबशाह में जरदारी हाउस के सामने इस संबंध में विरोध-प्रदर्शन भी किया था। वहीं, पाकिस्तानी पुलिस का दावा है कि हिंदू लड़की और मुस्लिम लड़के के बीच प्रेम प्रसंग था। लड़की ने मुस्लिम लड़के के साथ कराची की एक अदालत में कोर्ट मैरिज की है। पुलिस के इस बयान के विरुद्ध भी लड़की के परिजन और हिंदू समुदाय के लोगों ने नारेबाजी की और पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी से लड़की को बरामद करने में मदद करने के लिए दखल देने की मांग की

स्थानीय पुलिस का कहना है कि करीना नाम की लड़की का किडनैप नहीं हुआ है। वह खलील रहमान जोनो से प्यार करती थी और उसके साथ चली गई थी। इसके बाद दोनों ने कराची की एक कोर्ट में शादी कर ली। पुलिस के मुताबिक, करीना के परिजन सुंदरमल की शिकायत पर धारा 365-बी के तहत FIR दर्ज की गई है और खलील के पिता असगर जोनो को अरेस्ट किया गया है।

इस रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ ने किया मानव तस्करी का भंडाफोड़

'तू मंदिर छोड़ दे।,नहीं तो तेरा सिर काट दिया जाएगा', मंदिर के पुजारी को धमकीभरा पत्र

गुरुग्राम में फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़, 18 लोग गिरफ्तार

 

Related News