पाकिस्तान की आक्रामक वापसी, बांग्लादेश को दिया 202 का लक्ष्य

आज पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच वर्ल्ड टी-20 का पहला मुकाबला खेला जा रहा है. पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. एशिया कप में अपने ख़राब प्रदर्शन में चल रही पाकिस्तान टीम ने वर्ल्ड टी-20 के पहले मुकाबले में जोरदार वापस करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर बांग्लादेश के सामने 202 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा.

पहले बैटिंग करने आई पाकिस्तानी ओपनिंग जोड़ी ने टीम को मजबूत शुरुआत दी. पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज अहमद शहज़ाद ने आक्रामक शुरुआत करते हुए 39 गेंद पर 8 चौकों की मदद से 52 रनों की शानदार पारी खेली. हालांकि शरजील खान ज्यादा कुछ खास नही कर सके और 18 रन पर पवेलियन लोट गए. इसके बाद मोहम्मद हफ़ीज़ ने भी आकर शानदार बल्लेबाजी का मुजायरा पेश किया और 42 गेंदों पर 7 चौकों और 2 छक्कों की बदौलत 64 रनों की शानदार पारी खेल गए.

इसके बाद बैटिंग करने आए पाकिस्तान टीम के कप्तान शाहिद अफरीद ने आक्रामक पारी खेली. पुराने अंदाज़ में अफरीदी ने महज 19 गेंदों पर 4 चोको और 4 छक्कों की मदद से विस्फोटक 49 रन बनाए. इस तरह पाकिस्तान टीम ने जोरदार वापसी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में बंगलदेश टीम के सामने 202 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा.

Related News