जल्द ही तमिल भाषा में भी रिलीज की जाएगी पंचायत

अमेजन प्राइम की सुपरहिट वेब सीरीज़ 'पंचायत' ने दर्शकों का दिल जीत चुकी है। इस वर्ष इसका तीसरा सीजन रिलीज़ हुआ, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया। अब, इस सीरीज़ का तमिल वर्जन भी जल्द ही आने वाला है, जिसका नाम 'थलाइवेटियां पालयम' होगा। यह तमिल वर्जन 240 से अधिक देशों और इलाकों में रिलीज़ किया जाने वाला है।

तमिल वर्जन में बदलाव: 'थलाइवेटियां पालयम' में जितेंद्र कुमार के रोल सचिव जी का रोल अभिषेक कुमार निभाते हगे दिखाई देने वाले है। अभिषेक कुमार एक स्टैंडअप कॉमेडियन हैं और तमिल 'कॉमिकस्तान' के विनर रह चुके हैं। इस वेब सीरीज़ में चेतन कदंबी और देवजर्शिनी भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देने वाले है। 'थलाइवेटियां पालयम' की स्ट्रीमिंग 20 सितंबर से अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाने वाली है। इस सीरीज को नागा ने डायरेक्ट किया है और इसकी कहानी बालाकुमारन मुरुगेसन ने लिखी है। सीरीज़ में नियाथी, आनंद सामी, और पॉल राज का नाम भी जुड़ चुका है।

अभिषेक कुमार को 'सचिव जी' के किरदार में देखना दर्शकों के लिए नया अनुभव होगा। उन्हें इंटरनेट पर उनके अजीब रीलों और वायरल स्टैंडअप वीडियो के लिए जाना जाता है। रघुबीर यादव और नीना गुप्ता के किरदार चेतन और देवदर्शिनी निभाएंगे। ध्यान देने वाली बात यह है कि 'पंचायत' को तमिल या तेलुगू में डब नहीं किया गया है। खबरों का कहना है कि 'थलाइवेटियां पालयम' की कहानी तमिलनाडु के एक गांव पर आधारित है। प्राइम वीडियो इंडिया के कंटेंट लाइसेंसिंग डायरेक्टर मनीष मेघानी ने बोला है कि दर्शकों की बदलती पसंद को ध्यान में रखते हुए, वे स्थानीय भाषाओं में आकर्षक कहानियों के साथ कंटेंट को बढ़ावा देने के लिए प्रेरित होते हैं। तमिल ऑडियंस इस कॉमेडी-ड्रामा सीरीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रही है।

इतना ही नहीं 'पंचायत' वेब सीरीज़ की सादगी ने इसे दर्शकों के बीच लोकप्रिय तक बना दिया है। इसमें नीना गुप्ता, जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, चंदन रॉय, फैसल मलिक, और संविका मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके तीनों सीज़न ने दर्शकों को हंसाने और रुलाने में सफलता प्राप्त की है। इसे दीपक मिश्रा ने डायरेक्ट किया है, जिन्होंने सभी इमोशन्स को बहुत अच्छे से बैलेंस किया है।

हाउस ऑफ़ द ड्रैगन 2 के इस सीन ने मचाया बवाल

ममता बनर्जी से चर्चा को तैयार हुए प्रदर्शनकारी डॉक्टर्स, भेजा- E-MAIL

बॉलीवुड की फिल्मों को मात देती है भोजपुरी की ये हॉरर फ़िल्में

Related News