पंकजा हुई दीपिका, तो शरद पंवार बने दिलीप कुमार

लातुर ​: राजनीति के तमाम भेद भूलाकर जब विपक्षी नेता आपस में मिलते हैं या कोई मंच साझा करते हैं। तो ऐसी जुगलबंदी शुरू हो जाती है जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती। राजनीतिक नेता एक दूसरे को सम्मान देते हैं और इन नेताओं के बीच खुशियों की लहर के साथ अपनी बातें साझा की जाती हैं। ऐसा ही एक अवसर लातुर में देखने को मिला जहां गठबंधन सरकार में महिला एवं बाल कल्याण मंत्री पंकजा मुंडे और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पंवार ने एक साथ मंच साझा किया।

इस दौरान एनसीपी प्रमुख शरद पंवार ने राज्य की मंत्री पंकजा की तुलना दीपिका पादुकोण से की और उनकी प्रशंसा की तो वहीं एनसीपी प्रमुख की तुलना पंकजा ने दिलीप कुमार से की और उनसे जुड़े अनुभवों को साझा किया। इस दौरान कांग्रेस के नेता अशोक चव्हाण आदि भी मौजूद थे। यहां पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख की प्रतिमा के अनावरण का आयोजन किया जाना था।

अपने उद्बोधन में भाजपा नेता और मंत्री पंकजा मुंडे ने महाराष्ट्र की तिकड़ी का उल्लेख करते हुए कहा कि पंवार, देशमुख और गोपीनाथ मुंडे भले ही अलग-अलग पार्टी के नेता थे लेकिन इनकी दोस्ती के बीच राजनीति कभी भी बाधा नहीं बनी। मामले में पंकजा ने कहा कि पंवार साहब की राजनीति बहुत ही अनुभव प्राप्त नेता की रही है। राजनीति में उन्हें कुछ इस तरह देखा जा सकता है जैसे हिंदी फिल्मों में ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार का स्थान है।

इसी तरह जब पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पंवार उद्बोधन देने के लिए मंच पर आए तो उन्होंने कहा कि यूं तो फिल्मों में मेरा अनुभव कम है लेकिन इसके लिए मैंने रितेश देशमुख की मदद ली और उनसे पूछा कि फिल्म की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री कौन हैं तो उन्होंने कहा कि माधुरी दीक्षित सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री हैं लेकिन जब उनसे पूछा कि वर्तमान समय की लोकप्रिय अभिनेत्री कौन हैं तो उन्होंने कहा कि दीपिका पादुकोण. ऐसे ही राजनीति में वर्तमान में पंकजा एक उभरती हुई और लोकप्रिय होती राजनेता हैं इसलिए दीपिका से उनकी तुलना करना गलत नहीं होगा।

Related News