हादसे का शिकार हुआ मशहूर एक्टर, ICU में भर्ती

"खोसला का घोसला" फेम एक्टर प्रवीन डबास सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें तुरंत मुंबई के बांद्रा स्थित होली फैमिली अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया है। हादसा शनिवार सुबह हुआ। डॉक्टर उनके उपचार में जुटे हुए हैं, और इस मुश्किल समय में उनकी पत्नी, एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी, हॉस्पिटल में उनके साथ हैं।

प्रवीन, आर्म रेसलिंग Pro Panja League के सह-संस्थापक हैं। लीग ने एक बयान में बताया कि उन्हें दुख है कि प्रवीन डबास को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वे इस स्थिति पर ध्यान दे रहे हैं तथा वक़्त-वक़्त पर अपडेट प्रदान करेंगे। साथ ही, उन्होंने प्रशंसकों से अनुरोध किया है कि इस कठिन घड़ी में प्रवीन एवं उनके परिवार की प्राइवेसी का ध्यान रखा जाए। प्रवीन डबास "रागिनी एमएमएस 2", "माई नेम इज खान" जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं तथा हाल ही में अमेजन प्राइम पर रिलीज़ "शर्मा जी की बेटी" फिल्म में भी दिखाई दिए।

50 वर्षीय प्रवीन ने 2008 में प्रीति झंगियानी से शादी की तथा उनके दो बच्चे हैं। उनकी मुलाकात "विद लव …तुम्हारा" फिल्म के सेट पर हुई थी, जहां से उनका प्यार शुरू हुआ एवं शादी तक पहुंचा। उन्होंने एक साथ Swen Entertainment नाम की कंपनी भी आरम्भ की। प्रीति ने एक इंटरव्यू में कहा था कि बिजनेस के चलते उनकी कई बार बहस होती है, लेकिन फिर सब ठीक हो जाता है। अब जब प्रवीन के एक्सीडेंट की खबर फैली, तो हर कोई उनकी जल्दी ठीक होने की कामना कर रहा है।

'पैसा फेंक तमाशा देख', आखिर किस पर भड़के मुकेश खन्ना?

मशहूर एक्टर के साथ हुई धोखाधड़ी, प्रोड्यूसर ने हड़पे पैसे

'अब हिजबुल्लाह को खत्म करेंगे…', इजराइल का बड़ा ऐलान

Related News