ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के ख़राब होने पर निकल रहा लोगों का गुस्सा

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की खराब क्वालिटी से परेशान एक ग्राहक ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर जाहिर किया है और लोगों को इसे न खरीदने की सलाह दी है। निशा नाम की एक यूजर ने ओला स्कूटर के खराब अनुभव को साझा करते हुए लिखा, "प्रिय कन्नड़ लोग, ओला का यह दोपहिया वाहन बहुत खराब है। अगर आप इसे खरीदते हैं, तो यह केवल आपके जीवन को मुश्किल बना देगा।"

कर्नाटक में शोरूम में आग लगाने की घटना: इससे पहले कर्नाटक के कलबुर्गी में एक ग्राहक ने ओला इलेक्ट्रिक के शोरूम में आग लगा दी थी। नदीम नामक 26 वर्षीय युवक ने 28 अगस्त को ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदी थी। नदीम का कहना है कि उसके स्कूटर में लगातार समस्याएं आ रही थीं और ओला इलेक्ट्रिक के कर्मचारियों से भी उसे उचित सहायता नहीं मिली। इस कारण उसने शोरूम में आग लगाने का कदम उठाया। ओला ने इस कृत्य की निंदा की है और आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात कही है।

सोशल मीडिया पर गुस्सा: सोशल मीडिया पर निशा ने यह भी बताया कि उसे स्कूटर खरीदने का बहुत पछतावा हो रहा है। उसने कहा कि स्कूटर खरीदने के लिए उसे एक महीने तक का इंतजार करना पड़ा और उसने पूरी कीमत नकद भुगतान की थी। लेकिन खराब क्वालिटी की वजह से स्कूटर सफर के दौरान रुक जाता है। निशा ने कहा कि सॉफ्टवेयर अपडेट के बाद भी समस्याएं ठीक नहीं हुईं।

'वर्दी उतरवा दूंगा..', भाजपा पार्षद ने दी धमकी, ASI ने खुद फाड़ी खाकी, Video

एक आतंकवाद का आरोपी, दूसरा प्रतिबंधित संगठन, जम्मू कश्मीर चुनाव में दोनों का गठबंधन

डॉक्टरों को ममता बनर्जी का पांचवा और अंतिम निमंत्रण, क्या बन पाएगी बात ?

Related News