हादसे का शिकार हुए पिंडदान के लिए गया जा रहे लोग, 3 की मौत

पटना: बिहार के सासाराम से एक भीषण सड़क दुर्घटना की घटना सामने आई है। सबराबाद में नेशनल हाईवे पर खड़े ट्रक में एक बस ने टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल हो गए। घायलों में आठ महिलाएं भी सम्मिलित हैं। सभी घायलों को उपचार के लिए सासाराम के सदर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के अनुसार, हादसे का शिकार लोग राजस्थान के निवासी हैं। ये लोग जलावर के कोटरा गांव से पिंडदान करने बस से बोधगया जा रहे थे। इसी के चलते उनकी बस सड़क किनारे पहले से खड़े ट्रक में टकरा गई। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि बस में सवार तीन लोगों, गोवर्धन सिंह, राजेंद्र सिंह, और बाला सिंह, की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल हुए। यह दुर्घटना रविवार रात को हुई।

मृतक तीनों आपस में रिश्तेदार थे। घटना के बाद पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे। सासाराम के सदर चिकित्सालय के डॉ. उत्पल कांत ने बताया कि घायलों में से पांच की हालत गंभीर थी, जिस कारण उन्हें उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। बाकी घायलों का उपचार सदर चिकित्सालय में जारी है। दुर्घटना के पश्चात् बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है तथा वाहन के पुर्जे सड़क पर बिखरे हुए थे। घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई, एवं राहगीरों ने पुलिस को खबर दी। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि बस से लोग मदद के लिए चिल्ला रहे थे। जिनके चोटें कम थीं, वे खुद ही बस से बाहर आ गए। पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना भेज दी गई है। दुर्घटना के कारणों की तहकीकात की जा रही है।

ऑफिस के वॉशरूम में ऐसा क्या हुआ कि हो गई कर्मचारी की मौत

उदयपुर में मंडराया पैंथर का 'खतरा', मंदिर के पुजारी को उठा ले गया जंगल और...

महिला ने सरेआम मौलवी फुरकान को चप्पलों से पीट डाला, Video देख अलर्ट हुई पुलिस

Related News