इस एक्ट्रेस की बिकनी फोटोज को देख भड़के लोग, जानिए क्यों?

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री शफक नाज हमेशा ही ख़बरों में बनी रहती हैं। शफक टेलीविज़न के कई शोज में दिखाई दे चुकी हैं, किन्तु उन्होंने टेलीविज़न शो 'महाभारत' में माता कुंती के अपने किरदार से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई। इस किरदार में शफक को बहुत पसंद किया गया। अभिनय के साथ शफक सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहती हैं। वो अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें एवं वीडियो प्रशंसकों के साथ शेयर कर उनसे जुड़ी रहती हैं। प्रशंसज भी उनके हर पोस्ट पर भर-भरकर प्यार लुटाते हैं। मगर इसी बीच शफक ने अपनी कुछ ऐसी फोटोज साझा कर दीं, जिसे देखकर प्रशंसक बहुत नाराज हो रहे हैं।

रविवार को शफक नाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बिकनी की फोटोज साझा की हैं। इन फोटोज में शफक की हॉटनेस देखते बन रही हैं। शफक ने तीन फोटोज शेयर की हैं। फोटोज में शफक स्वीमिंग पूल के अंदर पानी में अपनी हॉट अदाएं दिखाती दिखाई दे रही हैं। प्रशंसक भी उनके इस अवतार को देख बस देखते ही रह गए। शफक ने ब्लू बिकनी के साथ अपने बालों को खुला कर रखा है, जिसमें वो और भी ज्यादा हॉट दिखाई दे रही हैं।

सोशल मीडिया पर शफक नाज की ये फोटोज जंगल में लगी आग की भांति वायरल हो रही हैं। इन फोटोज पर एक तरफ जहां प्रशंसक उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर कई लोग उन्हें ट्रोल कर भला बुरा सुना रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'आपको ऐसी तस्वीर अपलोड नहीं करनी थी...आपने माता कुंती का रोल प्ले किया है।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह की प्रतिक्रिया दी है।'

‘हर सेकेंड लड़के के साथ उसका अफेयर रहता है’, बेटी पलक को लेकर श्वेता तिवारी ने कह डाली ये बड़ी बात

बिग बॉस में आने के लिए इस कंटेस्टेंट ने किया था काला जादू, खुद किया हैरान कर देने वाला खुलासा

क्या 2 शादी करेगी सना मकबूल? खुद एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

Related News