सज्जला रामकृष्ण रेड्डी ने कहा- सीएम जगन के साशन से खुश है लोग...

अमरावती: सरकारी सलाहकार (सार्वजनिक मामले) सज्जला रामकृष्ण रेड्डी ने मंगलवार को यहां मीडिया से बात करते हुए वाईएसआरसीपी का समर्थन करने और उसे भारी बहुमत से आशीर्वाद देने के लिए बैडवेल के लोगों को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि हर चुनावी जीत के साथ उनकी जिम्मेदारी बढ़ती जा रही है। वाईएसआरसीपी महासचिव ने कहा कि बडवेल के लोगों ने बीजेपी, टीडीपी और जन सेना की साजिशों को नाकाम कर दिया है। उन्होंने कहा कि लोगों ने मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के सुशासन को देखा है और इस तरह पूरे आशीर्वाद के साथ सरकार के साथ खड़े रहे।

उन्होंने कहा कि आगामी नगर निगम चुनाव में भी यही सफलता हासिल करने के लिए वह कड़ी मेहनत करेंगे. हालांकि विपक्षी तेदेपा ने घोषणा की थी कि वह चुनाव से पीछे हट रही है, उन्होंने पूरे समय भाजपा उम्मीदवार का समर्थन किया और जिम्मेदारी अपने कंधों पर ली। टीडीपी नेताओं ने बीजेपी के लिए पोलिंग एजेंट का काम किया है। उन्होंने कहा कि इसी तरह जन सेना प्रमुख पवन कल्याण ने परंपरा का सम्मान करते हुए भाजपा उम्मीदवार को प्रतियोगिता से बाहर घोषित कर भी समर्थन किया है और भाजपा ने आधिकारिक तौर पर एक विज्ञापन जारी कर कहा था कि उनके उम्मीदवार को पवन का समर्थन करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि तीनों पार्टियां एक जैसी हैं क्योंकि वे सभी उस हार से वाकिफ हैं. उन्होंने दावा किया कि 2019 के चुनावों में भाजपा को केवल 800 वोट मिले, और अब 20,000 वोट हासिल करने से टीडीपी-भाजपा के बीच गुप्त समझौते का पता चलता है। मतदान के दिन 68 प्रतिशत से अधिक मतदान दर्ज किया गया, जहां वाईएसआरसीपी ने विजयी जीत दर्ज की और 76 प्रतिशत से अधिक वोट हासिल किए और शेष 14 प्रतिशत टीडीपी और जन सेना दोनों द्वारा समर्थित भाजपा उम्मीदवार के लिए गए।

गुब्बारा फुला रहा था 6 वर्षीय बच्चा, हो गई मौत

धनतेरस पर चोरी की फ़िराक में थे बदमाश, नहीं कर पाए लूट तो कर डाली TVS शोरूम के मालिक की हत्या

Video: स्कॉटलैंड में पीएम मोदी ने बजाया ड्रम, भारतीय मूल के लोगों से की मुलाकात

Related News