'वहां के लोग भी हमारी तरह', पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर बोली सुनिधि चौहान

मशहूर गायिका सुनिधि चौहान ने हाल ही में पाकिस्तानी संगीत एवं वहां के कलाकारों की सराहना की है। उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा कि पाकिस्तान के कलाकारों के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा है तथा यह महसूस हुआ कि दोनों देशों के लोग एक जैसे ही हैं। सुनिधि ने कहा, “हम जब मिलते हैं तो मुझे लगता है कि हम एक जैसे ही हैं। हम एक ही तरह की बातें करते हैं, एक जैसा खाना खाते हैं और एक जैसे आर्टिस्ट हैं। कोई फर्क नहीं है।”

सुनिधि चौहान ने कहा कि जब मैं अमेरिका एवं इंग्लैंड जाती हूं तो वहां पर भी कई पाकिस्तानी दोस्त मिलते हैं. ये फीलिंग एक जैसा ही है. उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि म्यूजिक एक वेव बना है. वो आ रहा है वहां से. सिवाय क्रिकेट के, फिल्म इंडस्ट्री है उनकी, बहुत बड़ी नहीं है, लेकिन है. लेकिन म्यूजिक वहां पर बड़ा है. वहां पर बहुत सारे कलाकारों को बहुत प्यार दिया जाता है, इज्जत दी जाती है. वहां के आर्टिस्ट को यहां पर भी बहुत प्यार प्राप्त हुआ है. जहां पर प्यार करने का प्राइमरी रीजन संगीत हो, वहां से अच्छी चीज़ ही निकलती है.” उन्होंने कहा कोक स्टूडियो का भी ज़िक्र किया और कहा, “वहां कोक स्टूडियो है. कुछ गाने ऐसे होते हैं, लगता है कि ये कैसे सोचा होगा? कैसे किया होगा? कुछ वीडियोज़, बहुत अच्छे होते हैं.” इस के चलते सुनिधि चौहान ने कोक स्टूडियो के गाने टुरी जांदी का ज़िक्र किया, जिसे शाजिया मंजूर और हसन रहीम ने गाया है. उन्होंने कहा कि एक गाना है टुरी जांदी, उसका आप वीडियो देखो, आप सोचने पर मजबूर हो जाओगे कि उन्होंने इसके बारे में सोचा कैसे होगा? सुनिधि ने कहा कि ऐसे गाने बनाने के लिए एकदम पागल पन चाहिए. देखने के बाद मैं तो हैरान रह गई थी.

टुरी जांदी गाने की प्रशंसा करते हुए सुनीधि ने कहा, “कुछ गाने सुनकर आप बोलते हैं न, कि अब इसका वीडियो भी नहीं देखना, ये गाना ही कमाल का है. ये गाना (टुरी जांदी) आप पसंद करते हैं, ठीक है. पर जब आप वीडियो देखते हैं. तो आपको पता चलता है कि इसमें कितनी मेहनत लगी है, किस प्रकार का रीसर्च किया गया होगा. उसकी एक एक बीट, उसका एक एक बार को जैसे शूट किया गया है, बेहद खूबसूरत है.”

शेख हसीना के पिता का भी हुआ था तख्तापलट, इस फिल्म में दिखाई गई है पूरी कहानी

'मुस्लिम देशों में कोई सुरक्षित नहीं है, फिर भी लोग पूछते हैं कि हिंदू राष्ट्र क्यों?', शेख हसीना के बांग्लादेश छोड़ने पर बोली कंगना रनौत

'सिर्फ अपनी गलती से नहीं डूबा राजेश खन्ना का करियर', बॉलीवुड की इस अदाकारा ने किया खुलासा

Related News