आराध्या बच्चन का ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंके लोग, सामने आया VIDEO

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय अपनी प्यारी बेटी आराध्या बच्चन के साथ दुबई पहुंची हैं, जहां उन्होंने SIIMA अवॉर्ड सेरमनी में भाग लिया। अवॉर्ड शो के चलते ऐश्वर्या और आराध्या की फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं। ब्लैक और गोल्डन अनारकली सूट में ऐश्वर्या किसी डीवा से कम नहीं लग रही थीं। सीक्वेंस वाले शिमरी आउटफिट के साथ, ऐश्वर्या ने खुले बाल और ग्लोइंग मेकअप के साथ अपना लुक पूरा किया।

वहीं, आराध्या सिल्वर एवं ब्लैक ऑउटफिट  में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। उन्होंने आईलाइनर और लिप ग्लॉस लगाकर अपने लुक को पूरा किया। आराध्या का हेयरस्टाइल भी बदला हुआ था, जिसमें उन्होंने साइट पार्टेड एवं कर्ल्स वाला नया हेयर लुक अपनाया। जब ऐश्वर्या स्टेज पर अवॉर्ड लेने पहुंचीं, तो आराध्या मां के इस खास पल को फोन में कैप्चर करती दिखाई दी एवं मां की कई फोटोज क्लिक कीं।

आराध्या पूरे समय मां का हाथ थामे रहीं। मां-बेटी के इस रिश्ते और प्यार ने फैंस का दिल एक बार फिर जीत लिया है। प्रशंसकों का कहना है कि आराध्या ही ऐश्वर्या की सबसे बड़ी सपोर्ट सिस्टम हैं एवं हर पल मां के साथ रहती हैं। अवॉर्ड शो के अंदर के फोटोज और वीडियो में आराध्या मां को पूरी जोश के साथ चीयर करते हुए दिखाई दीं। दुबई में ऐश्वर्या ने प्रशंसकों के साथ भी सेल्फी क्लिक कीं। ऐश्वर्या और आराध्या की तारीफें थमने का नाम नहीं ले रही हैं, एवं शिमरी आउटफिट में बच्चन परिवार की बहू-बेटी का ग्लैमरस अंदाज भी प्रशंसकों का दिल जीत रहा है।

शाहरुख खान की फिल्म में काम करके पछताया ये एक्टर, खुद बताई वजह

केवल भोजपुरी ही नहीं बल्कि डबल मीनिंग का संगम है बॉलीवुड के ये गाने

'पानी में Kiss करते वक्त...', हीरो संग इंटीमेट सीन को लेकर बोली ये अदाकारा

Related News