PM मोदी ने फोन पर लिया रजनीकांत का हालचाल, जानिए अब कैसे है सुपरस्टार?

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार रजनीकांत का अस्पताल में भर्ती होना उनके प्रशंसकों के लिए चिंता का कारण बना। रजनीकांत को सोमवार देर रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जानकारी के अनुसार, वह एक चुनिंदा सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती हुए थे। अब, पीएम नरेंद्र मोदी ने फोन पर रजनीकांत का हालचाल लिया है। तमिलनाडु भाजपा नेता के. अन्नामलाई ने यह जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर साझा की।

अन्नामलाई ने रजनीकांत, उनकी पत्नी लता एवं पीएम मोदी की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की। अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा, "हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने टेलीफोन पर हमारे सुपरस्टार श्री रजनीकांत जी की सेहत को लेकर श्रीमती लता रजनीकांत से बात की। माननीय प्रधानमंत्री को सर्जरी के बाद श्री रजनीकांत के स्वास्थ्य की जानकारी दी गई और प्रधानमंत्री ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।" इससे पहले, तमिलनाडु के सीएम एम.के. स्टालिन और तमिल फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज स्टार कमल हासन ने भी 'एक्स' पर रजनीकांत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी। इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स में से एक, विजय जोसफ ने भी तमिल में पोस्ट करते हुए लिखा, "मैं ईश्वर से अस्पताल में भर्ती सुपरस्टार रजनीकांत की पूर्ण स्वस्थता की प्रार्थना करता हूं। मेरी दुआ है कि वह जल्द ठीक होकर घर लौटें।" 

अपोलो अस्पताल, चेन्नई ने रजनीकांत की सेहत को लेकर एक मेडिकल बुलेटिन जारी किया। इसमें बताया गया, "श्री रजनीकांत को अपोलो अस्पताल, ग्रीम्स रोड में 30 सितंबर 2024 को भर्ती किया गया था। उन्हें दिल से जाने वाली मुख्य रक्त वाहिका में सूजन थी, जिसे ट्रांस-कैथेटर के जरिए, बिना सर्जरी के उपचारित किया गया है। डॉक्टर सतीश ने एओर्टा में स्टेंट लगाकर सूजन को पूरी तरह से ठीक कर दिया है। हम उनके शुभचिंतकों और प्रशंसकों को सूचित करना चाहते हैं कि प्रक्रिया सफल रही और जैसा योजना बनाई गई थी, वैसा ही हुआ। रजनीकांत अब स्थिर और स्वस्थ हैं और दो दिन में घर पहुंच जाएंगे।"

सलमान खान के फैन पर भड़के शाहरुख खान के फैंस, जानिए क्यों?

#MeToo आरोपी ने तनुश्री दत्ता को ऑफर की थी फिल्म, खुद अभिनेत्री ने किया खुलासा

'ट्रोल मत करना', बचपन की तस्वीर शेयर कर बोली प्रियंका चोपड़ा

Related News