पाकिस्तान जो चाहता है, वही भाषा कांग्रेस बोलती है : पीएम मोदी

लातूर : महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री कांग्रेस के दिवंगत नेता विलास राव देशमुख के गृहक्षेत्र लातूर में चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान जो चाहता है, वही भाषा कांग्रेस बोलती है। जो भाषा पाकिस्तान की है, वही बातें कांग्रेस के ढकोसला पत्र में है। 

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन, आज दो रोड शो करेंगी प्रियंका गांधी

कुछ ऐसा बोले पीएम मोदी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार लातूर में राष्ट्रवाद पर केंद्रित अपने भाषण में उन्होंने पाकिस्तान के साथ कांग्रेस को जोड़ने की कोशिश की। कहा कि पाकिस्तान, भारत के खिलाफ कोई झूठ बोलता है, तो कांग्रेस झट से उसे लपक लेती है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस, जम्मू कश्मीर में अलग प्रधानमंत्री चाहने वालों के साथ है। कांग्रेस कह रही है कि जम्मू-कश्मीर से 370 कभी नहीं हटाई जाएगी। कांग्रेस कह रही है कि हिंसा वाले इलाकों में सैनिकों को मिले विशेष अधिकार को वो वापस ले लेंगे। पाकिस्तान भी तो यही चाहता है। जो बात कांग्रेस का ढकोसला पत्र कह रहा है, वही बात पाकिस्तान भी कह रहा है।

यूपी के डिप्टी सीएम बोले, चुनाव के बाद मायावती को धोखा देंगे अखिलेश, भाजपा ही बचाएगी

ठाकरे के साथ मंच करेंगे साझा 

जानकारी के मुताबिक शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे के साथ मंच साझा कर रहे पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस वाले कह रहे हैं कि हम देशद्रोह का कानून हटाएंगे, अरे मैं कहता हूं कि पहले दर्पण में जाकर अपना मुंह देखो। आप कांग्रेस वाले ही थे, जिन्होंने बालासाहेब ठाकरे की नागरिकता छीन ली थी, उनका मतदान करने का अधिकार छीन लिया था। 

अहंकार से भरा हुआ है भाजपा का घोषणापत्र, मात्र एक आदमी की सोच का नतीजा - राहुल गाँधी

गाँधीनगर लोकसभा सीट: गुलबर्ग सोसायटी दंगा के पीड़ित फिरोज खान, देंगे अमित शाह को टक्कर

असम: बीफ बेचने के आरोप में मुस्लिम शख्स को भीड़ ने घेरा और फिर...

Related News