टीआई सुसाइड केस में पुलिस कर रही पूछताछ

इंदौर/ब्यूरो: शहर के प्रसिद्ध टीआई हाकम सिंह सुसाइड केस में खुद को तीसरी पत्नी बताने और हक़ जताने वाली रेशमा सलाखों के पीछे है। पुलिस ने जब उससे पूछताछ और जब्ती की तो कई ऐसी चीजें मिली थी जिस कारण रेशमा टीआई की पत्नी होने का हक बड़े दावे के साथ जता रही थी। सुराग बटोरने के लिए पुलिस ने मकान मालिक से भी पूछताछ की है। आपको बता दे की पुलिस ने हाकम सिंह की वर्दी, टोपी और अन्य सामान जब्त का लिए है। 

साथ ही रेशमा की एक अलमारी में हाकम सिंह को मिले सरकारी सम्मान के दस्तावेज और शील्ड भी थी। रेशमा के मामा की बेटी जो फर्स्ट ईयर में है वह काफी समय से रेशमा उर्फ जागृति के साथ रह रही थी। टीआई हाकमसिंह भी उसे बेटी के समान मानते थे। रेशमा के मामा की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के चलते उसे भी साथ रखा हुआ था। रेशमा और टीआई हाकमसिंह के बीच नजदीकियां बढ़ने के बाद रेशमा के पिता और मां ने उससे दूरी बना ली थी। दोनों ने रेशमा से कहा था कि उनके साथ रहना है तो हाकम सिंह को छोड़ना पड़ेगा। 

लेकिन पिता की न मान कर रेशमा टीआई के साथ रहने लगी। इस दौरान वह पूरी तरह से वैवाहिक जीवन भी जी रही थी। टीआई के एक अकाउंट का एटीएम भी उसके पास रहता था। जिससे वह कई बार रुपए निकाला करती थी। आपको बता दे की  इस पुरे मामले में पुलिस ने तीन लोगों को आरोपी बनाया था जिसमे एएसआई खांडे, रेशमा और टीआई हाकम सिंह का व्यापारी दोस्त जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई भी की है, वही  एएसआई खांडे अभी जमानत पर है।  

छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों में बारिश की वजह से मचा कोहराम, भूपेश बघेल ने अधिकारियों को दिए खास निर्देश

यूपी से होते हुए इन जगहों तक जाएगी स्पेशल एक्सप्रेस ट्रैन

शपथ ग्रहण में खास होगा द्रौपदी मुर्मू का लुक! जानिए क्या है योजना?

Related News