पुलिस की समझ में नहीं आ रहा गोविंदा का गोली केस

मंगलवार की सुबह अभिनेता गोविंदा के साथ एक हादसा हुआ, जब गलती से उनके पैर में गोली लग गई। हालांकि, राहत की बात यह है कि गोविंदा की तबीयत ठीक है और डॉक्टरों ने उन्हें आज नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट करने का फैसला किया है। उनकी पत्नी सुनीता आहुजा ने बताया कि डॉक्टरों ने कहा है कि 2-3 दिनों में गोविंदा को घर जाने की इजाजत मिल सकती है। हालांकि, डॉक्टरों ने उन्हें 3-4 हफ्ते तक बेड रेस्ट करने की सलाह दी है।

पुलिस की जांच में सवाल: इस मामले में पुलिस भी जांच कर रही है। पुलिस ने गोविंदा की बेटी टीना का बयान दर्ज किया है, लेकिन शुरुआती जांच में पुलिस गोविंदा के बयान से संतुष्ट नजर नहीं आ रही है। पुलिस का मानना है कि अगर रिवॉल्वर गिर गई थी, तो ज़मीन पर गिरने के बाद ही गोली चल सकती है। लेकिन सवाल ये है कि गोली सीधे गोविंदा के घुटने पर कैसे लग गई?

पुलिस को थ्योरी पर संदेह: पुलिस के अनुसार, रिवॉल्वर अगर गिर गई थी, तो नीचे की सतह को टच करके गोली चल सकती थी, लेकिन सीधे खड़ी होकर कैसे फायर हो सकती है? पुलिस को लगता है कि शायद रिवॉल्वर गोविंदा के हाथ में ही थी और उसी दौरान गलती से फायर हो गई हो। लेकिन अगर ऐसा है, तो क्या गोविंदा कुछ छिपा रहे हैं? इस सवाल का जवाब अब तक नहीं मिल पाया है।

गोविंदा से फिर पूछताछ होगी: हालांकि, पुलिस ने अस्पताल में गोविंदा का शुरुआती बयान ले लिया है, लेकिन कई सवाल ऐसे हैं जिनके जवाब अभी बाकी हैं। पुलिस अब उनके फाइनल बयान का इंतजार कर रही है। सबसे बड़ा सवाल यही है कि रिवॉल्वर गिरने से गोली कैसे चली?

रिवॉल्वर लोडेड क्यों थी?: एक और सवाल जो पुलिस के दिमाग में है, वह यह है कि अगर गोविंदा रिवॉल्वर घर पर छोड़ने वाले थे, तो वह लोडेड क्यों थी? उन्होंने रिवॉल्वर से गोलियां निकालकर क्यों नहीं रखीं? पुलिस को शक है कि गोविंदा इस हादसे से जुड़ी कोई अहम जानकारी छिपा रहे हैं।

पुलिस कर रही है कार्रवाई: पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है और बैलिस्टिक रिपोर्ट के जरिए गोली की दिशा और दूरी का पता लगाने की कोशिश कर रही है। इसके अलावा, पुलिस इस मामले में एक्सपर्ट्स की भी मदद ले रही है। जल्द ही गोविंदा से दोबारा पूछताछ की जाएगी ताकि इस मामले की सच्चाई सामने आ सके।

'शीतकालीन सत्र में इसे ठीक कर देंगे..', वक़्फ़ कानून पर अमित शाह का बड़ा ऐलान

'मोदी को हटाने तक मैं नहीं मरूंगा..', खड़गे के बयान पर क्या बोले अमित शाह?

'अमित शाह मुझे खत्म करना चाहते हैं', ऐसा क्यों बोले उद्धव ठाकरे?

Related News