'पुलिस हमारा बाप है', बदमाशों का सिर मुंडवाकर पुलिस ने पूरे शहर में घुमाया

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ पुलिस ने दो चाकूबाज बदमाशों का सिर मुंडवा कर उन्हें पूरे शहर में घुमाया। इस के चलते दोनों बदमाशों ने "अपराध करना पाप है, पुलिस हमारा बाप है" का नारा भी लगाया। ये बदमाश 15 सितंबर को गणेश पंडाल में शराब पी रहे थे, जब एक युवक ने उन्हें पीने से रोका। फिर दोनों ने उस युवक पर कटर से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया। अपराधियों की पहचान युसूफ खान एवं संजू यादव के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि राम नगर में बघवा मंदिर के पास गणेश पंडाल में युसूफ खान एवं संजू यादव शराब पी रहे थे। इस के चलते मोहल्ले के निवासी हर्ष ताम्रकार ने उन्हें पीने से मना किया, जिसके कारण आरोपी नाराज हो गए और देख लेने की धमकी दी। थोड़ी देर बाद, युसूफ और संजू अपने कुछ साथियों के साथ गणेश पूजा पंडाल के पास पहुंचे एवं हर्ष के साथ गाली-गलौच करने लगे। जब हर्ष ने दोनों को ऐसा करने से रोका, तो उन्होंने कटर निकाल कर उस पर हमला कर दिया। इस घटना में हर्ष के चेहरे, सीने, हाथ एवं पेट पर चोट आई। यह घटना पास में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई थी।

वैशाली नगर थाना प्रभारी ममता अली शर्मा ने बताया कि चाकूबाजी की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची। गणेश पंडाल के पास लगे CCTV फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की गई। घटना के पश्चात् दोनों आरोपी फरार हो गए थे, किन्तु पुलिस ने मोबाइल लोकेशन की मदद से उन्हें जगदलपुर से गिरफ्तार किया। उनके खिलाफ हत्या के प्रयास सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया है। इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गई है।

मंडी की मस्जिद को लेकर प्रशासन ने लिया ये एक्शन

ईद-ए-मिलाद जुलूस के दौरान 2 समूहों में हुई झड़प, 2 पुलिसकर्मी घायल

डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात करेंगे PM-मोदी, कमला हैरिस पर पड़ सकता है ये असर

Related News