प्रदेश में घोटाले पर सियासत जारी, कांग्रेस-भाजपा ने एक दूसरे पर बोला हमला

भोपाल/ ब्यूरो। मध्यप्रदेश में घोटाले पर सियासत गर्म हो गई है। कांग्रेस का नया मिशन ईयर ऑफ द घोटाला के तहत बीजेपी सरकार के घोटाले उजागर करेगी। वहीं बीजेपी ने भी कांग्रेस पर हमला बोला है। मंत्री विश्वास सारंग ने कहा है कि महंगाई के लिए नेहरू और घाटाले के लिए कमलनाथ जिम्मेदार है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा पीएम मोदी के दौरे पर भी तंज कसा है। कहा कि प्रधानमंत्री का पुणे दौरा इवेंट है। मोदी कोई भी इवेंट नहीं छोड़ते है। जन्मदिन पर इवेंट करने आ रहे हैं। कांग्रेस का नया मिशन ईयर ऑफ द घोटाला के तहत बीजेपी सरकार के घोटाले उजागर करेगी। कांग्रेस पंचायत से लेकर मंत्रालय स्तर तक के घोटाले12 महीने तक लगातार उजागर करेगी। आने वाला साल घोटाले उजागर करने का होगा। सालभर तक लगातार खुलासे होंगे।

जबलपुर मामले में FIR पर कमलनाथ ने कहा कि ये सिर्फ खानापूर्ति है। घोटालों को दबाने-छुपाने की खानापूर्ति है।उन्होंने कहा कि मैं भी मंदिर जाता हूं। राहुल गांधी भी मंदिर जाएंगे। उन्होंने सवाल उठाया कि मन्दिर जाने का बीजेपी के लोगों ने ठेका ले रखा है क्या? राहुल गांधी की यात्रा में शामिल नहीं होने पर बोले को-आर्डिनेशन देखने के कारण नहीं जा रहा हूं यात्रा में। मेरे पास कोआर्डिनेशन की जिम्मेदारी है। मैं यहां बैठकर कोआर्डिनेशन देख रहा हूं। महाराष्ट्र, केरल, दिल्ली का कोआर्डिनेशन मेरे पास है। इस कारण में यात्रा में नहीं जा रहा, लेकिन मेरे नहीं जाने से बीजेपी के पेट में दर्द क्यों हो रहा है। 

 

Koo App

Koo App

Koo App

मंत्री विश्वास सांरग ने कहा कि कमलनाथ सरकार में घोटाले करवा रहे है। कहा कि पहले महंगाई पर नेहरू और अब घोटाले के लिए कमलनाथ जिम्मेदार है। पहले घोटाले करवाएंगे फिर उसे उजागर करेंगे। कहा कि कमलनाथ की भविष्यवाणी की जांच होना चाहिए। मंत्री के बयान को कमलनाथ ने अजीबो गरीब बताया है।कहा कि चिकित्सा शिक्षा मंत्री को मानसिक चिकित्सा की जरूरत। विपक्ष में बैठकर कोई कैसे घोटाले कर सकता है। मंत्री के ज्ञान और बुद्धि पर तरस आता है। कहा कि सरकार में एक से एक नगीने मंत्री है।

ये क्या बोल गई शराबबंदी पर गरजने वाली उमा भारती?

निकलने जा रही है झांकिया, बंद रहेंगे इंदौर के ये मार्ग

बिशप सिंह के ठिकानों पर EOW का छापा, मिला इतना कैश कि फ़टी रह गई अधिकारियों की आँखे

Related News