'पिल्ले का नाम मोहम्मद, स्तनों में छुपाए बम', BJP प्रवक्ता के ट्वीट के बाद अकाउंट डिएक्टिवेट

प्रशांत पटेल उमराव (Prashant Patel Umrao) उत्तर प्रदेश बीजेपी के मीडिया पैनलिस्ट और सुप्रीम कोर्ट के वकील हैं। जी हाँ और सोशल मीडिया पर प्रशांत पटेल उमराव के कुछ पुराने विवादित ट्वीट वायरल हुए। जी दरअसल उनके विवादित ट्वीट्स के वायरल होने के बाद उनका ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट दिखने लगा। आपको बता दें कि विवादित ट्वीट्स कुछ इस तरह से हैं। जी दरअसल 10 अगस्त 2013 को किए गए एक ट्वीट में प्रशांत ने लिखा, "कल मुझे एक कुत्ते का पिल्ला मिला। भटकते हुए। उसे पाल लिया है। उसका नाम मोहम्मद रखा है। क्योंकि ईद के दिन मिला।"

वहीं उसके बाद जुलाई 2013 में एक दूसरे ट्वीट में प्रशांत ने लिखा, "मुहम्मद की पत्नी के घर की जगह अब शौचालय बन गया है। मुहम्मद के जन्मस्थान को तोड़कर लाइब्रेरी बन गई है।" ठीक ऐसे ही प्रशांत ने साल 2013 में एक और विवादित ट्वीट किया। जी हाँ और हम आपको यह भी बता दें कि प्रशांत पटेल उमराव को उत्तर प्रदेश बीजेपी की तरफ से मीडिया पैनलिस्ट नियुक्त किया गया था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ज्ञानवापी मुद्दे पर एक टीवी डिबेट में शामिल होने के बाद प्रशांत पटेल को जान से मारने की धमकी मिली थी। प्रशांत के ऊपर फेक न्यूज फैलाने का आरोप लगते रहे हैं।

आपको यह भी बता दें कि प्रशांत पटेल उमराव के ये पुराने विवादित ट्वीट्स वायरल होने के बाद ट्विटर पर उनका अकाउंट डिएक्टिवेट दिखने लगा। हालांकि, यह साफ नहीं हुआ कि क्या उन्होंने खुद अपना अकाउंट डिएक्टिवेट किया या फिर ट्विटर की तरफ से ये कदम उठाया गया। वहीं इस संबंध में प्रशांत पटेल उमराव ने किसी भी तरह की प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया।

सरकारी स्कूलों में रविवार की जगह शुक्रवार को छुट्टी, मिले जांच के आदेश

VIDEO: रेस्त्रां में घुसे मंत्री की जबरदस्त बेइज्जती, 'चोर-चोर' चिल्ला रहे लोग

2 साल के भाई का शव गोद में लेकर सड़क किनारे बैठा रहा 8 साल का मासूम, रुला देगी पूरी कहानी

Related News